Vicharparak

बस्‍ती में ट्रिपल मर्डर-आलू व्‍यवसायी समेत तीन की गला काटकर हत्‍या

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
बस्ती 9 जनवरी , जिले के छावनी थाना क्षेत्र मे शनिवार को अलग-अलग दो स्थानो पर व्यापारी सहित ड्राइवर और खलासी की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है।घटना की सूचना पाकर पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय,पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है।
पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया है कि छावनी थाना क्षेत्र मे अलग-अलग दो जगहो से तीन लाश बरामद की गयी है तीनो शवो का पहचान मोबाइल तथा अन्य कागजाद के आधार पर सोनू मौर्या (व्यापारी),राजकुमार (ड्राइवर) तथा मो0 असलम (खलासी) के नाम से हुआ है।मृतको की तलाशी मे 90 हजार रूपया तथा मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है व्यवारियो की ट्रक भी मिल गया है जिससे ये लोग व्यापार करने निकले थे।
उन्होने बताया कि ये लोग बिहार से आलू बेंच कर कानपुर या उन्नाव ट्रक से जा रहे थे इन लोगो की हत्या किया गया है हत्या का कारण अभी पता नही है चल पा रहा है।
उन्होने बताया कि ये लूट की हत्या नही हो सकती है क्यो कि लूट की घटना होती तो पैषे मृतको के पास से नही मिलते ऐसे मे लग रहा है गाड़ी ओवरटेक करने या कहीं ढाबे पर खाना खाते समय किसी से कुछ कहा सुनी हुई हो उसी को लेकर इनकी हत्या कर दिया गया हो पुलिस जांच कर रही है।
उन्होने बताया कि इस की सूचना उनके परिजनो को दे दिया गया है पूरे जिले मे नांकाबन्दी करके हत्या मे लिप्त लोगो की तलाश किया जा रहा है शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Exit mobile version