Vicharparak

बस्ती परिक्षेत्र में अवैध असलहो पर लगाम लगाने को चलेगा अभियान-अनिल कुमार राय

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 6 जनवरी, बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने बुद्धवार को कहा है कि अवैध असलहा पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जायेगा इसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही हो रही है।
बुद्धवार को ‘‘विचारपरक’’ से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि पंचायत चुनाव के मददे नजर अवैध असलहो के खिलाफ अभियान चलाया जायेगा जिससे इस पर शत प्रतिशत लगाम लगाया जा सके। परिक्षेत्र की पुलिस द्वारा इस सप्ताह 5 अपराधियो को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से अवैध असलहा बरामद किया गया है।
एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होने बताया कि पंचायत चुनाव को साकुशल ढंग से सम्पन्न कराने के लिए परिक्षेत्र के बस्ती, सिद्वार्थनगर तथा संतकबीरनगर जिलो के पुलिस अधीक्षको, अपर पुलिस अधीक्षको, पुलिस उपाधीक्षको, थाना प्रभारियो, चैकी प्रभारियो को निर्देश प्रदान किया गया है कि पिछले चुनाव में जो अपराधी सक्रिये थे उसी आधार पर इस बार भी कार्यवाही किया जाये।
उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार भूमि विवाद के निस्तारण के लिए अभियान चला रही है पुलिस पूरी तरह से भूमि विवाद के निस्तारण के लिए सक्रिय है।
उन्होने कहा कि परिक्षेत्र में अपराधिक व्यक्तियो की सूची तैयारी की जा रही है चुनाव मंे जिस व्यक्ति से अशांति फैलने का डर है उसके विरूद्ध निरोधात्मक कार्यवाही किया जायेगा।

Exit mobile version