आज की ताजा खबर

5 बालिकाएं घर से भागी मुकदमा दर्ज

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 24 मार्च, जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो से 5 बालिकाए अपने घरो से भाग गई है। इस सम्बन्ध में परिजनो द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
आज यहां यह जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रो ने बताया है कि जिले के वाल्टरगंज थाने के औसापुर ग्राम से एक बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में छोटू निवासी नगहरी थाना रूधौली के विरूद्ध धारा 363, 366 के तहत मुकदमा लिखाया गया है। इसी थाना क्षेत्र के पुरैना ग्राम से एक बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में बजहुल निवासी सेखुईया थाना बांसी जनपद सिद्धार्थनगर, हुसैनी निवासी रजवा थाना वाल्टरगंज के विरूद्ध धारा 363, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।
जिले के पुरानी बस्ती थाने के राजा मैदान मोहल्ले से एक बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में मोनू उर्फ भरत निवासी बडेबन हवेली के विरूद्ध धारा 363, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिले के नगर थाने के बडवनिया ग्राम से एक बालिका को भगा ले जाने के मामले में हप्पू निवासी बरवनिया के विरूद्ध धारा 363, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिले के कोतवाली थाने के कम्पनीबाग से एक बालिका को बहला-फुसलाकर अज्ञात व्यक्ति भगा ले गया है। अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts