आज की ताजा खबर

हैप्पी न्यू ईयर 2019-नववर्ष का हुआ आगाज , जश्न में डूबे लोग

NEWYEAR

बस्ती 1 जनवरी , सभी लोग 12 बजने का इन्तजार कर रहे थे कि जैसे ही 12 बजे 2018 को अलविदा करके लोगो को 2019 का विश करे और धूम मचा दे।देखते ही देखते जैसे ही 12 बजा नव वर्ष 2019 का स्वागत लोगों ने धूमधाम से किया। होटलों व रेस्तरां में डीजे की हाईपिच साउंडए डांस फ्लोर पर कपल्स और युवाओं के थिरकन के साथ घड़ी में 12 बजते ही लोगों ने पूरे जोश, उमंग, उत्साह व नई उम्मीदों के साथ शानदार तरीके से नव वर्ष 2019 का स्वागत किया। हर किसी ने हैप्पी न्यू ईयर व नव वर्ष मंगलमय की शुभकामनाओं के साथ एक दूसरे को बधाई दी। फोन व मोबाइल घनघनाने लगे। युवकों की टोलियां सड़कों पर आकर डांस करने लगीं। लोगों ने एक दूसरे को गले मिल नए साल की बधाई दी। बड़ों और बच्चों ने जमकर मस्ती की।
आज यहां यह जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रो ने बताया है कि नए साल के जश्न के लिए पुलिस सतर्क रही लोगों के जश्न में कोई भंग ने पड़े इसके लिए पुलिस ने विशेष सुरक्षा इंतजाम किए। सोमवार शाम चौक चौराहों पर पुलिस तैनात कर दी गई। जगह जगह नाके लगाकर पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच की और उन पर पुलिस ने कार्रवाई की।
इस दौरान कई लोग शार्टकट से गाड़ियां लेकर निकलते दिखे। रात 12 बजे के बाद पुलिस ने होटलए रेस्टोरेंटए पब व बार चेक किए और शराब न परोसने के लिए ताकीद किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below