आज की ताजा खबर

सिद्धार्थनगर में संजय कसौधन, बांसी से पटवारी व बढनी से नरेश ने पर्चा दाखिल किया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 8 नवम्बर, जिले की सभी नगर निकायों के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों ने आज अपने पर्चे दाखिल कर दिये। इनमें सिद्धार्थनगर नगरपालिका से उम्मीदवार संजय कसौधन का पर्चा दाखिला काफी धूम धड़ाके के साथ हुआ। इसके अलावा बांसी से इद्रीश पटवारी, बढनी से रामनरेश उपाध्याय, उस्का बाजार से पुनीता यादव ने भी काफी दमदारी से नामांकन कराया। मिली जानकारी के अनुसार सदर नगरपालिका से सपा उम्मीदवार संजय कसौधन का जुलूस की शकल में सदर तहसील गेट पर पहुंचा। उनके साथ सैकड़ों पार्टी समर्थक थे। दोपहर लगभग 12 बजे के आस पास उन्होंने सक्षम अधिकारी के समक्ष नामांकन प्रपत्र प्रस्तुत किया। उस समय बाहर उनके समर्थकों की विशाल भीड़ थी। सड़क पर नारेबाजी चल रही थी और सपा के झंडे लहरा रहे थे।
संजय कसौधन के नामांकन के दौरान सपा जिलाध्यक्ष झिनकू चैधरी, पूर्व विधायक विजय पासवान, पूर्व विधायक लालजी यादव, के अलावा वरिष्ठ सपा नेता चिनकू यादव, मुरली मिश्र, सहित रमजान अली, शिवेन्द्र पांडेय, कलाम सिद्दीकी, खान सहब, जोखन चैधरी, गगन श्रीवास्तव, आदि रहे। नया उम्मीदवार होने के बावजूद संजय कसौधन ने शहर के तमाम प्रमुख चेहरों को साथ लेकर अपनी ताकत दिखाने में सफल रहे।
इसके अलावा नगर पंचायत बढ़नी से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए रामनरेश उपाध्याय ने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रहे उग्रसेन सिंह की अगुआई में सैकड़ों समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल किया। दूसरी तरफ बांसी से वर्तमान चेयरमैन चमन आरा राइनी के पति इद्रीश पटवारी ने पूरे लाव लश्कर के साथ अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया। उनके साथ नगर के तमाम प्रभावशाली चेहरे रहे। उस्का बाजार से सपा नेता सुरेश यादव की पत्नी पुनीता यादव के नामांकन में भी काफी भीड़ दिखी।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below