आज की ताजा खबर

सांसद हरीश द्विवेदी ने डोर-टू-डोर संपर्क किया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 1 दिसम्बर, भारतीय जनता पार्टी 2014 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मिली बड़ी कामयाबी को अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में दोहराने के लिए राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों पर खासा जोर दे रही है। इसके लिए पार्टी ने आज से विधानसभा क्षेत्रों में ‘गांव-गांव, पांव-पांव’ पदयात्रा शुरू कर दी है।
इस पदयात्रा के दौरान बस्ती नगर के रौतापार और पिकौरा शिवगुलाम मोहल्ले में भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी सहित बीजेपी कार्यकर्ता और नेता घर-घर जाकर लोगों से सीधा संपर्क किया। यह पदयात्रा गाँधी कला भवन से चलकर मोहल्ले मोहल्ले होते हुए रोडवेज के पास समाप्त हुई। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी ग्रामीण क्षेत्रों पर खास जोर दे रही बीजेपी ने इस अभियान के लिए ‘पहले हम गांव-गांव चले-अब पांव-पांव चलेंगे’ का नारा दिया है। इस अभियान में सरकार के मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। पदयात्रा के दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार की जनहित की विभिन्न योजनाओं के बारे में जनता से चर्चा करेंगे।
नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को पहले से भी ज्यादा बड़ी जीत दिलाने की अपील करेंगे। पार्टी ने इसके साथ ही दलित समुदाय और उनसे जुड़ी उपजातियों पर खासा ध्यान देते हुए एक विशेष सम्मेलन की योजना बनाई है।
सांसद हरीश द्विवेदी ने कहाँ पुरे प्रदेश सहित बस्ती जनपद में गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा 1 से शुरु होकर 15 दिसंबर तक चलेगी। यह महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर आयोजित की जा रही है जिसमें जनप्रतिनिधि संघ पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। इस पदयात्रा का मकसद पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और ग्रामीण क्षेत्रों में खास तौर पर पार्टी के कार्यक्रमों को पहुंचाना है।
जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने बताया लोकसभा चुनावी तैयारी के अगले चरण में बीजेपी कमल विकास ज्योति अभियान चलाएगी। प्रत्येक विधानसभा में 150 कार्यकर्ता चिन्हित किए गए हैं। उनकी 6-6 टोलियां बनेंगी। प्रत्येक टोली में 25 कार्यकर्ता होंगे और यह कार्यकर्ता प्रत्येक गांव के प्रत्येक बूथ पर जाएंगे। केंद्र और प्रदेश की सरकारों की विभिन्न लाभकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क कर बीजेपी की नीति-रीति और सिद्धांतों का प्रचार प्रसार करेंगे।
इस पद यात्रा में राजेंद्र गौड़, राजेंद्र तिवारी, अजय सिंह गौतम,भानु प्रकाश मिश्रा, राकेश श्रीवास्तव, संयोजक ओम प्रकाश ठाकुर, राघवेन्द्र सिंह,गजेन्द्र सिंह, कुंदन वर्मा, अमृत कुमार वर्मा, नितेश शर्मा, अखंड प्रताप सिंह, राजेश पाल चैधरी, मनोज गुप्ता, राजन मिश्रा, मनमोहन श्रीवास्तव,हिंमांशु पाल, अतुल सिंह, नीरज पाण्डेय, आशीष शुक्ला, हिमांशु गुप्ता, कीर्ति वर्धन सिंह, अनिल पाण्डेय, शरद सिंह रावत, प्रमोद कनौजिया, राजन ठाकुर, अभिषेक पटेल, दीप पाण्डेय, मनोज रघुवंशी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below