आज की ताजा खबर

सांसद जगदम्बिका पाल, हरीश द्विवेदी का हुआ नागरिक अभिनन्दन

16 june जगदम्बिका पाल, हरीश द्विवेदी

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 16 जून, डुमरियागंज के सांसद जगदम्बिका पाल के तीसरी बार और हरीश द्विवेदी के दूसरी बार सांसद निर्वाचित होने पर बुद्धिजीवियों और अनेक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पं. अटल बिहारी बाजपेई आडिटोरियम में दोनों सांसदों का नागरिक अभिनन्दन किया। अपेक्षा किया कि दोनों सांसद बस्ती मण्डल के समग्र विकास और अन्तिम व्यक्ति तक विकास योजनाओं के जमीनी धरातल पर क्रियान्वयन में हर स्तर पर प्रभावी भूमिका निभायेंगे।
सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि उन्होने सिद्धार्थनगर की जनता के दिलों में जगह बनाया इसी का फल है कि बस्ती के बेटे को सफलता मिली। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन केन्द्रित योजनाओं और अगाध विश्वास का ही परिणाम है कि मतदाताओं ने जाति आधारित गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया।
दूसरी बार सांसद चुने गये सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि उनकी जीत गरीबों, वंचितों की जीत है। विकास योजनाओं के जो कार्य अधूरे थे उसे पुनः शुरू कराया जायेगा। प्रयास होगा बस्ती मण्डल के तीनों संासद मिलकर वर्षो से विकास की मुख्यधारा से उपेक्षित क्षेत्र को अति विकसित बनाया जाय।
सांसदों के अभिनन्दन समारोह को मुख्य रूप से विधायक संजय प्रताप जायसवाल, रवि सोनकर, वरिष्ठ नेता दुर्गाराय, सुशील सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष रूपम मिश्र ने सम्बोधित करते हुये कहा कि निश्चित रूप से जनता के विश्वास पर सांसद खरे उतरेंगे और विकास योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगा। संचालन करते हुये जगदीश शुक्ल ने बस्ती मण्डल के आवश्यक जरूरतों पर प्रकाश डाला।
अभिनन्दन समारोह के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता सन्तोष पाल, भोला तिवारी, भारतेन्दु सिंह ने दोनों सांसदों को स्मृति चिन्ह और सरदार जगबीर सिंह ने सिरोपा भेंट किया।
कार्यक्रम में यशकान्त सिंह, पुष्कर मिश्र, राम अधार पाल, विनोद शुक्ल, गोपाल सिंह, अश्विनी उपाध्याय, रामचरन चैधरी, आसमान सिंह, पं. सरोज मिश्र, रामशंकर यादव, विश्वजीत पाल, अजीत पाल, गजेन्द्र सिंह, मनमोहन श्रीवास्तव ‘काजू’ जर्नादन पाल, रिकूं श्रीवास्तव, पिकूं पाल, पप्पू पाण्डेय, विजय पाण्डेय, बब्लू तिवारी, गुड्डू पाल के साथ ही भाजपा के अनेक नेता, कार्यकर्ता एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below