आज की ताजा खबर

समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी – उग्रसेन सिंह

%e0%a4%b8%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a5%82%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a3-%e0%a4%ac%e0%a4%b9

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
बढ़नी (सिद्धार्थनगर) 10 दिसंबर ,मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के नेतृत्व मे प्रदेश विकास की ओर मे आगे बढ रहा है।समाजवादी पार्टी ने चुनावी वादो को पूरा किया है।
तुलसियापुर चैराहे पर स्थित शुक्लागंज बाजार के प्रांगण में समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता बैठक तथा जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य उग्रसेन प्रताप सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने 108,102 नम्बर की एम्बुलेन्स, समाजवादी पेंशन, मनरेगा मजदूरों को साईकिल वितरण, किसान बीमा योजना में राहत राशि एक लाख से बढ़ाकर पांच लाख रुपये, छात्रों को लैपटाप वितरण,छात्राओं को कन्याविद्या धन देने का काम किया है।
नोटबंदी के कारण हो रही लोगों को समस्याओं के संदर्भ में उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण बहन-बेटियों की बारात लौट जा रही है। लाइनों में एक भी अमीर आदमी नहीं लगता केवल गरीब आदमी रात से ही लाइन में लग जाता है। केन्द्र सरकार हर मोर्चे पर विफल है।जितना भी कालाधन पकड़ा जा रहा है वो भाजपा के ही नेता के पास क्यों पकड़ा जा रहा है।
उक्त के दौरान सपा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र तिवारी ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि कहा कि केन्द्र सरकार कहती है कि गरीबी दूर करेगे ,महगाई कम करेगे लेकिन ऐसा नही है ।प्रदेश मे समाजवादी पार्टी सरकार ने जितना काम किया है उतना कोई 15 साल मे भी नही कर सकता।
उक्त के दौरान बढ़नी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रदीप कुमार पथरकट्ट ने कहा कि आगामी विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना तय है।
सपा के कार्यकाल में बढ़नी ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की गंगा बही है। इसलिए सभी से निवेदन है कि सपा के पक्ष में मतदान करें। विधानसभा अध्यक्ष हरिनरायन यादव ने जनसभा का संचालन किया।महराजगंज जनपद के प्रसिद्ध भोजपुरी लोकगायक रामराज मौर्य ने अपने गीतों को प्रस्तुत कर लोगों की वाहवाही बटोरी।
उक्त के दौरान प्रधान संघ अध्यक्ष कमर आलम, निसार बागी, अबू बकर, हसमुल्लाह, दिनेश यादव, विनय शुक्ल, सपा नेता मो.सफात, मकबूल अहमद, रामू यादव, बदरे आलम, विजय प्रकाश पाण्डेय, शैलेन्द्र पाण्डेय, अतीकुर्रहमान, रामदीन शर्मा, चिनगी नेता, राम सुमिरन गुप्ता, रमजान अली, त्रिभुवन यादव, रामरुप तिवारी, देवनरायन यादव, घनश्याम पाण्डेय, मो.सफीक, संकेश चैरसिया, खलील, रामनाथ यादव, पीताम्बर यादव, जितेन्द्र आदि लोग मौजूद थे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below