आज की ताजा खबर

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता चिन्तन में जुटे-माता प्रसाद पाण्डेय

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 15 जून, समाजवादी पार्टी द्वारा चलाया जा रहे सदस्यता अभियान के समापन अवसर पर समीक्षा बैठक समाजवादी पार्ठीके जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व विस अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि समाजवाद और समाजवादी विचारधारा कभी मरती नही है। यदा कदा विपरीत स्थितियों परिस्थितियो में उसकी गति जरूर धीमी पड़ जाती है। लोकतत्र में सत्ता परिवर्तन लाजमी है। इस लिए कार्यकर्ताओं को सत्ता परिवर्तन को लेकर चिंतित होने की जगह चिंतन करने का मौका है।
उन्होने कार्यकर्ताओ का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता सम्मोहन एवं भ्रम में पकड़कर हिटलर शाही नाजीवादी ताकतो के हाथ में सत्ता को सौंप दी है जिसका एहसास जनता को भी हो रहा है और उसे अपने लिए गये निर्णय पर पक्षतावा भी हो रहा है। ऐसी स्थितियों में सपा कार्यकर्ताओं के लिए सुनहरा मौका है कि वे जनता के बीच में जाये और उनकी जन समस्याओं को लेकर जनांदोलन और संघर्ष करें। तथा ज्यादे से ज्यादे लोगो को पार्टी के नीतियों को समझाकर पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन को मजबूर बनायें। उन्होने कहा कि योगी के तीन महीने के शासनकाल में ही जनता में हाहाकार मचा हुआ है। समूचे सूबे में कानून नाम की कोई चीज नही है। अराजकता अब्वयस्था, एंव जंगलराज कायम है। लोगो का दिन में सड़को पर चलना खतरे से खाली नही है।
इस राज में प्रशासनिक अधिकारी भी एक दल विशेष के अराजकतावादी गमछाधारियों से सहमे और डरे हुए है। कानून इन अराजकता वादियो के हाथो में कैद होकर रह गयी है इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय चैधरी, पूर्व विधायक विजय पासवान, सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी यूथ ब्रिगेड खुर्शीद अहमद खान, जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र तिवारी, अध्यक्ष प्रतिनिधि मोहम्मद इद्रीश पटवारी, जिला पंचायत सदस्य तौलेष्वर निशाद, जिला सचिव अनूप यादव, अम्बिकेश श्रीवास्तव, सोनू यादव आदि उपस्थित रहे है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below