आज की ताजा खबर

समाजवादी पार्टी आतंक का विरोध करेगी-नरेश उत्तम

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 28 अप्रैल, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद शुरू हुए अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए हर सम्भव उपाय करेगी। सत्ता धारियों का आतंक शुरू हो गया और उनसे सीधा मुकाबला करने के लिए समाजवादी पार्टी कमर कस ली है उनके बढते हुए मनोबल को समाजवादी पार्टी नही बर्दाश्त करेगी। श्री उत्तम आज जनपद में नाथनगर काण्ड में जाॅच के लिए समाजवादी टीम के साथ आये हुए थे इस दौरान जनपद के बार्डर पर समाजवादी पार्टी के कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिलाध्यक्ष गौहर अली खाॅ एवं नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल के नेतृत्व में फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
क्षेत्र पंचायत नाथनगर में समाजवादी पार्टियो के विधायको, पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ पदाधिकारियो से वार्ता कर घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद समाजवादी पार्टी कार्यालय पर उन्होने कार्यकर्ताओ से भेंट किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने संगठन को मजबूत करने तथा विरोधियो को मुहतोड़ जवाब दिये जाने के लिए प्रशिक्षण दिया। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी संघर्षशील है और कानून को अपने हाथो में न लेते हुए हर भगवाधारियो के आतंक को रोके और उन्हे मुहतोड़ जवाब देने के लिए सडक से लेकर जिला प्रशासन तक धरना प्रदर्शन व आन्दोलन कानून के दायरे में करे।
उन्होने कहा कि जनता की सेवा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेता लगे रहे और उन्हे समाजवादी के नीतियो तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किये गये विकास कार्यो की जानकारी को अवगत कराते रहे। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर प्रमुख रूप से पूर्व सांसद भालचन्द्र यादव, सपा युवा नेता सुबोध यादव, पूर्व विधायक धनघटा अलगू चैहान, पूर्व विधायक लक्ष्मीकान्त उर्फ पप्पू निषाद, रमेश चन्द्र यादव, श्याम जी विश्वकर्मा, जावेद खाॅ, सभासद अरशद खाॅ, अब्दुल्लाह खाॅ, इम्तियाज खाॅ, ब्लाक प्रमुख नाथनगर शिवनाथ यादव, पूर्व विधायक अब्दुल कलाम, कोमल यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव, कुरैश अहमद सिद्दीकी सहित भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below