आज की ताजा खबर

संसद सुचारू रूप से न चलने के लिए विपक्ष जिम्मेदार हैं-श्रीकान्त शर्मा

%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%a6-%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%9a%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%82-%e0%a4%b0%e0%a5%82%e0%a4%aa-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%a8-%e0%a4%9a%e0%a4%b2%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 16 दिसम्बर , भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकान्त शर्मा ने कहा हैं कि संसद सत्र के सचालन में विपक्षी दलों द्वारा गतिरोध पैदा करके संसद सुचारू रूप से नही चलने दिया गया इससे देश के नागरिको के गाढी कमाई का पैसा बर्बाद हुआ हैं। विपक्षी दल इसके लिए जिम्मेदार हैं।
आज यहा पत्रकारों से बात- चीत में उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य विपक्षी दलो के नेता नोट बन्दी को लेकर सरकार को बदनाम करने के लिए बेबुनियाद बात करके देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। देश की जनता कांगे्रस शासन काल के भ्रष्टाचार को कभी भूल नही सकती हैं देश में फैले भ्रष्टाचार और काला बाजारी के लिए कांगे्रस पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
उन्होने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी देश मे भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए प्रयासरत हैं इससे काला बजारी के पोषक बेहद परेशान हैं।देश की जनता प्रधान मंत्री के निर्णय और नीतियों की पक्ष धर हैं। इससे विपक्षी दल घबड़ा गये हैं।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की समाज वादी पार्टी सरकार के कार्यकाल में विकास पूरी तरह से अवरूद्ध हैं प्रदेश की जनता को शुद्ध पानी तक नही मिल पा रहा हैं।प्रदेश की सड़के बदहाल हैं किसानों को उनके उपज का मूल्य नही मिल पा रहा हैं। धान क्रय केन्द्रों पर ताला लटक रहा हैं। किसानों को गन्नें का बकाया मूल्य नही मिल पा रहा हैं।
सरकारी चिकित्सालयों में न तों दवा और न ही ड़ाक्टर हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते केन्द्र सरकार द्वारा संचालित 92 योजनाओं का लाभ नागरिकों को नही मिल पा रहा हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था विफल हैं विकास के मामले में उत्तर प्रदेश बहोत पिछड़ गया हैं।
उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता सपा और बसपा के शासन काल से ऊब गयी हैं। प्रदेश की जनता बदलाव चाहती हैं। पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही हैं विधान सभा चुनाव 2017 में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत प्राप्त करके सरकार बनायेगी।
श्री शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर प्रदेश की जनता को चैबीसों घटा बिजली मिलेगी अपराधी जेलों में बन्द रहेगे और विकास की योजनाओं को प्राथमिकता से संचालित किया जायेगा।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below