आज की ताजा खबर

संतकबीरनगर जिले में 3 शस्त्र लाइसेन्स निरस्त

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 23 जून, जिला मजिस्ट्रेट मार्कण्डेय शाही ने अपने आसीम शक्तियो का प्रयोग करते हुए शस्त्र लाइसेन्स का दुरूपयोग करने वाली 3 लाइसेन्सधारियो का धारा 17 के तहत उनका लाइसेन्स निरस्त कर आगे की कार्यवाही के सम्बन्धित उपजिला मजिस्ट्रेट एवं सम्बन्धित थानेदार को निर्देश दिया है।
जिला मजिस्ट्रेट मार्कण्डेय शाही ने अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी लाल जी शुक्ला के माध्यम से बताया है कि आयुध अधिनियम की धारा 17 के तहत महुली थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी लक्ष्मन प्रसाद यादव, धनघटा थाना क्षेत्र के चपरापूर्वी निवासी जितेन्द्र कुमार व धनघटा थाना क्षेत्र के आगापुर गुलरिहा निवासी जयप्रकाश यादव का शस्त्र लाइसेन्स तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया है।
उन्होने बताया कि कार्यवाही के क्रम में उ0प्र0 गुण्डा नियन्त्रण अधिनियम की धारा 3/4 के अन्तर्गत जनपद के 9 अभियुक्तो को जिला बदर किया गया है।
जिनमें मेंहदावल थाना क्षेत्र के ग्राम बहबोलिया निवासी साहिबे आलम उर्फ छोटू, खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डड़वा निवासी गब्बूलाल, महुली थाना क्षेत्र के सिसवनिया निवासी मुन्ना प्रसाद यादव व फूलचन्द्र, धनघटा थाना क्षेत्र के सिरसी निवासी मानसिंह यादव, महुली थाना क्षेत्र के सिसवनिया निवासी सतवन्त उर्फ भोलू, जसवन्त, जर्नादन व बखिरा थाना क्षेत्र के दुर्गजोत निवासी तौआब शामिल है।
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किये जाने तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने के उद्देश्य से यह कार्यवाही की गयी है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below