आज की ताजा खबर

संतकबीरनगर जिले में आसानी से दर्ज नहीं होता मुकदमा

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीर नगर 17 जून, जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के नेतवापुर निवासी एक महिला द्वारा एसपी संतकबीरनगर को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज नही हुआ। पीडि़ता एक सप्ताह से मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने केे लिए भटक रही है।
नेतवापुर निवासी चंद्रावती देवी पत्नी रामनरेश ने बताया कि गांव के ही फूलचंद के लड़के की शादी के बहुभोज समारोह में शामिल होने के लिए 8 जून को पीडि़ता का बेटा अमरनाथ गया हुआ था। फूलचंद के रिश्तेदार दिनेश द्वारा उससे पानी मांगा और वह आनाकानी कर दिया। जिस पर गुस्सा हो सोनू, संदीप, पुत्रगण सुभाष और महुली थाना क्षेत्र के लखनापार निवासी फूलचंद के रिश्तेदार दिनेश और स्थानीय थाना सुकरौली निवासी दिनेश ने पीडि़ता के बेटे अमरनाथ को बुरी तरह से पीटाई कर दिया।
बेटे की पिटाई की तहरीर लेकर पीडि़ता थाना धनघटा पहुंची तो पुलिस वालों ने उसका मुकदमा लिखना तो दूर उसकी तहरीर भी नही लिया। पीडि़ता ने 12 जून को एसपी संतकबीरनगर के वहां प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। पीडि़ता के पास शुक्रवार को थाना धनघटा से फोन गया। थाने पर पुलिसवालो ने पीडि़ता को बुलाया था जब पीडि़ता थाने पहंुची तो पुलिस वालो ने सोमवार को दोबारा थाने पर बुलाया। इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर आरोपियो के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts