आज की ताजा खबर

श्याम सुन्दर ने जनसम्पर्क किया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीर नगर 17 नवंबर , भाजपा प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा आज अपने समर्थको के साथ खलीलाबाद नगर पालिका क्षेत्र के बगहिया, काशीराम आवास सहित दर्जनो मोहल्लो में नगरवासियो से भेंट कर नगरपालिका चुनाव में समर्थन मांगा उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो देशवासियो को सुविधा दी है। अब तक किसी भी सरकार ने नही दी है।
स्वच्छ भारत का सपना पूरा करने के लिए देश के अन्दर करोड़ो शौचालय व जो माताए बहने घरो में चूल्हा जलाकर खाना पकाती थी और धुए से उनका फेफडा खराब होता था ऐसे करोड़ो घरो में गैस कनेक्शन देकर उन्हे इस गम्भीर समस्या से निजात दिलाया है। नगर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने के लिए एक बार अवसर उन्हे अवश्य प्रदान करे। नगर पालिका परिषद खलीलाबाद से भ्रष्टाचार मिटाने, हाउस टैक्स कम करने सहित कई मूलभूत सुविधाओ के लिए उन्हे एक बार अवसर अवश्य प्रदान करे।
उनके समर्थन में खलीलाबाद सदर विधायक दिग्विजय नारायण जय चैबे निरन्तर जनसम्पर्क कर श्याम सुन्दर के लिए आर्शीवाद मांग रहे है। विधायक जय चैबे ने कहा कि जनता भली भांति जानती है कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है नगरो और वार्डो का विकास इसी पार्टी प्रत्याशी की जती से तय होगा। माननीयो की अगुवाई में प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा के साथ पार्टी कार्यकर्ताओ ने जनसमर्थन की अपील की। भाजपा कार्यकर्ताओ की कुल तीन टोलियां आपस में मिलकर पूरी तरह चुनाव प्रचार में है।
सदर विधायक जय चैबे के अलावा धनघटा विधायक श्रीराम चैहान ने भी इस चुनाव प्रचार की कमान सम्भाल ली है। नगर पालिका खलीलाबाद में व्यापक स्तर पर छेडा गया अभियान से मतदाताओ को काफी आकर्षित भी किया। जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओ का उत्साह और लोगो से जारी मनुहार के बीच प्रत्येक मतदाता से विकास का वायदा कर रहे श्याम सन्दुर वर्मा ने नगर में प्राथमिकता के आधार पर योजनाओं को क्रियान्वित कराने की बात भी रखी। इस जनसम्पर्क अभियान के दौरान जिलाध्यक्ष रामललित चैधरी, बनार्जी लाल अग्रहरि, अवधेश सिंह, जिला महामंत्री जगदम्बा लाल श्रीवास्तव, राम प्रकाश यादव, नागेन्द्र भारती, मनोज सिंह, संदीप सिंह, बब्बू पाण्डेय, अजय कुमार पाण्डेय, स्वर्णकार संघ के नेता प्रहलाद वर्मा, सतविन्दर पाल सिंह जज्जी, दिनेश चिरानिया, डा0 विवेक खन्ना, डा0 मनोज पाण्डेय, विनय मिश्रा, देवी पाण्डेय, मायाराम पाठक, प्रवीन मिश्रा, देवेन्द्र मिश्रा, शम्भूनाथ तिवारी, सत्यप्रकाश गुप्ता टीटू, विवेकानन्द वर्मा, उर्मिला त्रिपाठी, किरन प्रजापति, विशाल श्रीवास्तव, सूरज वर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below