आज की ताजा खबर

शोहरतगढ़ मे नवनिर्वाचित अध्यक्षत तथा सभासदो ने विकास कराने का सकल्प लिया

Babita kasawdhan

अभिषेक श्रीवास्तव/श्रवण कुमार पटवा
विचारपरक सवांददाता
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 2 दिसंबर , नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौध ने कहा है कि तीसरी बार मुझे अध्यक्ष चुन कर सम्मनित जनता ने मेरा उत्साह बढ़ाया है मै निष्ठा और लगन से जनता की सेवा मे समर्पित रहूंगी।
नगर निकाय चुनाव मे नवनिर्वाचित हुए सभासदो ने आज विचारपरक से बात-चीत मे नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 1 के नवनिर्वाचित सभासद मीरा ने कहा है कि वार्ड के पिछड़े पन को दूर किया जायेगा जिस विश्वास से जनता ने हमको बिजयी बनाया है उस पर खरा उतरूगी और विकास की किरण वार्ड के कोने-कोने मे पहुंचेगी। वार्ड नम्बर 2 आर्य नगर की नव निर्वाचित सभासद कलीमुन्निशा ने कहा है कि वार्ड की प्रमुख समस्या को सूची बद्ध करके उसका निस्तारण त्वरित कराया जायेगा यह जीत हमारी नही जनता की जीत है।बोर्ड के पहली बैठक मे वार्ड की समस्या को रखा जायेगा,और विकास कराया जायेगा,प्रकाश व्यवस्था का विशेष ध्यान दिया जायेगा।
नगर पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व मे पूरे नगर क्षेत्र मे विकास कराया जायेगा।
वार्ड नम्बर 3 गंाधी नगर के नवनिर्वाचित सभासद नियाज अहमद ने कहा है कि वार्ड मे विकास की गंगा बहेगी पिछली बार केवल कागज मे काम हुआ था इस बार ऐसा नही होगा।
प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ से विकास के लिए धन मांगा जायेगा और विकास कराया जायेगा।
वार्ड मे स्वछता का विशेष ध्यान दिया जायेगा और विकास कार्य को गति दिया जायेगा,टूटी नाली को पुनः बनवाया जायेगा प्रकाश व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जायेगा।
वार्ड नम्बर 4 सुभाष नगर की नवनिर्वाचित सभासद उमा ने कहा है कि सब के हित मे कार्य कराया जायेगा,गंदगी से मुक्त वार्ड बनेगा।
वार्ड मे विकास को गति दिया जाना पहली प्राथमिकता रहेगी।चुनाव जीताने का काम जनता का था और विकास करने का काम हमारा है,नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन के नेतृत्व मे विकास की किरण वार्ड के कोने-कोने मे पहुंचेगी।
वार्ड नम्बर 5 धर्मशाला से नवनिर्वाचित सभासद नीतू ने कहा है कि नगर मे विकास कराना प्राथमिकता होगी और तेजी से विकास कार्य करा कर जनता को सबूत देना है।
यह जीत हमारी नही जनता की जीत है जो जनता ने जो जिम्मेदारी मुझे सौपी है उसका निर्वाहन करूगी और विकास कार्य के लिए नगर पंचायत अध्यक्ष,जिलाधिकारी,प्रदेश के मुख्यमन्त्री,प्रधानमन्त्री से धन मांगती रहूंगी जिससे वार्ड मे पूरी तरह से विकास हो सके,इस नगर को ऐसा बनाना है जो अपने आप मे बहुत ही सुन्दर हो।
वार्ड नम्बर 6 इन्दिरा नगर की नवनिर्वाचित सभासद संजीव कुमार ने कहा है कि चुनाव मे जो विकास का वादा किया गया था उस को पूरा किया जायेगा विकास कराया जायेगा।
बोर्ड की पहील बैठक मे हर समस्या को रखा जायेगा और उसका निवारण कराया जायेगा,इसके लिए सभी लोगो से राय भी लिया जाना है।
हर समस्या को सूची बद्ध करके उसका निस्तारण कराया जायेगा।

2 Kaliminnisha

3 Niyaz

4 Uma Agrawala

5 Nitu Gaud

6 Sanjeev Jaiswal

8 LalJi Gaud

9 Manoj Gupta

10 Dr. Rajkumar

MIRA ambedkar nager
वार्ड नम्बर 7 शास्त्री नगर से नवनिर्वाचित सभासद जरीना खातून ने विचार परक से बात-चीत मे कहा है कि विकास कराना प्राथमिकता होगी,जिसके पास पक्का मकान नही है उसको मकान आवास दिलाने का पूरा प्रयास करूंगी,जिससे लोगो को पक्का मकान मिल सकेगा।प्रदेश सरकार द्धारा चलायी जा रही विकास योजनाओ के तहत विकास कार्य कराया जायेगा।बिजली व्यवस्था पर विशेष ध्यान रहेगा और जर्जर तार तथा पोल को बदलवाया जायेगा,नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन को हर समस्या से अवगत कराया जायेगा और उनके नेतृत्व मे कार्य कराया जायेगा।
वार्ड नम्बर 8 आजाद नगर के नवनिर्वाचित सभासद लालजी ने कहा है कि वार्ड मे लगे जर्जर तार तथा पोल को बदलवाने के लिए पहला प्रयास रहेगा और विकास कि किरण को कोने-कोने तक पहुंचाया जायेगा।वार्ड की समस्या को सूची बद्ध करके निस्तारण कराया जायेगा।चुनाव मे किये गये वादे को पूरा कराया जायेगा,60 साल से उपर वाले महिला-पुरूष को सरकार द्धारा चलायी जा रही वृद्धा पेशन योजना मे नाम डलवाने का प्रयास किया जायेगा जिससे उनको सरकार की लाभ कारी योजना का लाभ मिल सके।
वार्ड नम्बर 9 नेहरू नगर के सभासद प्रत्याशी मनोज ने विचारपरक से बात-चीत मे कहा है कि वार्ड नम्बर 9 नेहरू नगर मे विकास कराना हमारी पहली प्राथमिकता है समस्या को सूची बद्ध किया जायेगा और बोर्ड की बैठक मे रखा जायेगा।वार्ड मे विकास कि किरण कोने-कोने मे पहुंचाया जायेगा,कच्चे मकान वालो को पक्क मकान दिलवाने के लिए आनललाइन आवेदन कराया जायेगा जिससे सरकार द्धारा सर्वे करा कर पक्का मकान मिल सके और जीवन यापन पक्के मकान मे करे।
वार्ड नम्बर 10 चैक बाजार के नवनिर्वाचित सभासद राजकुमार ने कहा है कि जनता के हित मे कार्य कराया जायेगा और विकास मे कोई कमी नही रहेगी वार्ड को स्वच्छ और सुन्दर बनाया जायेगा।जाम नाली की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जायेगा जहां नाली नही है तथा टूटी नाली को बनवाया जायेगा।
हमारा प्रयास रहेगा कि सबसे सुन्दर वार्ड मेरा ही रहे,उन्होने कहा कि विकास कराने के लिए यह चुनाव लड़ा हूं।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below