आज की ताजा खबर

विकास के प्रति कोई दिलचस्पी नही दिखा रही सरकारें- ईश्वरचन्द्र शुक्ल

(विचारपरकर प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 1 फरवरी, इटवा विधानसभा के कुस्मही चैराहे पर आयोजित कांग्रेस पार्टी की जनसभा में वक्ताओं ने केन्द्र और प्रदेश की सरकारो पर जम कर प्रहार करते हुए दोनो के बीच गुप्त समझौते का आरोप लगाया गया है। सभा में एक दर्जन से अधिक लोगो ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा भी किया है।
सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के नेता और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष ईश्वरचन्द्र शुक्ल ने कहा कि सपा व भाजपा ने वोटो के ध्रुवीकरण के लिए साम्प्रदायिक कार्ड फेकने का समझौता कर रखा है। इसी लिए दोनो सरकारो को विकास के प्रति कोई दिलचस्पी नही है। श्री शुक्ल ने सपा पर आरोप लगाया हक वह दंगें करा कर मुसलमानो में असुरक्षा पैदा करती है और फिर उन्हे अपने वोट बैक के रूप में प्रयोग करती है। उन्होने दावा किया कांग्रेस पार्टी की सरकारो ने सदा कमजोरो की मदद और विकास को महत्व दिया है। जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्र सरकार ने महगाई को चरम पर पहुचा दिया है। डीजल पेट्रोल के दाम पूरी दूनिया में कम हो गये है लेकिन यही नही। दाल दो सौ रूपये किलो बिक रही है।
उन्होने कहा कि जनता बीस महीनो में ही केन्द्र सरकार से उब चुकी है। यही नही वह युपी में बदलाव के लिए छटपटा रही है। उन्होने कहा कि आने वाले चुनावो में काग्रेस यूपी में शानदार प्रदर्शन करेगी, जनता उसके साथ खडी हो रही है।
सभा को कांग्रेस नेता और विधानसभा प्रत्याशी कैलाश पंछी सहित रईस अहमद, कन्हैया पाण्डेय, अब्दुल वदूद आदि ने भी सम्बोधित किया। संचालन लक्ष्मी रमण त्रिपाठी ने किया। इससे पूर्व कुस्म्ही निवासी समाज सेवी मुर्तजा चैधरी की अगुवाई में एक दर्जन लोगो ने कांगे्रस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर चैधरी ने कहा कि वास्तव में देश में काग्रेस का कोई विकल्प नही है। आने वाले दिन कांग्रेस के है। सभा मंे तमाम लेाग उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below