आज की ताजा खबर

लोकसभा चुनाव मे बिपक्षी गठबन्धन विफल रहेगा-दर्शाना सिंह

लोकसभा चुनाव मे बिपक्षी गठबन्धन विफल रहेगा-दर्शाना सिंह

(विचापरक प्रतिनिधि द्धारा)
डुमरियागंज (सिद्धार्थनगर) 15 अप्रैल , भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शाना सिंह ने आज कहा है कि उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव मे बहुजन समाज पार्टी,समाजवादी पार्टी,राष्ट्रीय लोकदल का गठबन्धन विफल रहेगा।भाजपा प्रदेश मे एतिहासिक जीत हासिल करके केन्द्र मे प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।
आज राजकीय कन्या इन्टर कालेज परिसर मे बिजय संकल्प महिला सम्मेलन को सम्बोधित करती हुई उन्होने कहा कि काग्रेंस सहित सभी बिपक्षी दलो का जनाधार समाप्त हो गया है

लोकसभा चुनाव मे बिपक्षी गठबन्धन विफल रहेगा-दर्शाना सिंह 2

पिछली सरकारो ने देश-प्रदेश मे कोई काम नही किया है जब से प्रदेश मे योगी सरकार आयी है चारो तरफ विकास नजर आ रहा है।
बसपा की सरकार ने केवल मूर्तियां,पार्क बनवायी है भाजपा सरकार ने महिलाओ के हित मे कार्य किया है उज्जवला गैस योजना के अन्र्तगत देश की महिलाओ को गौस सिलेन्डर चूल्हा दिया है।
सभा को लोकसभा डुमरियागंज के सांसद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से भारत के सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति कर रहा है इससे साफ है कि यदि आप लोगों का आशीर्वाद और सहयोग इसी तरह बना रहा तो आने वाले दिनों में भारत पूरे विश्व में महाशक्ति बन कर उभरेगा।
पूर्ण बहुमत से जीतकर भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बनायेगी। पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल के नेता भयभीत हो गय है। लोगों को लग रहा है कि उनका जनाधार समाप्त हो गया है।
सभा को डुमरियागंज के विधायक हिन्दु युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी आज जिस प्रकार से जनपद सिद्धार्थनगर निरंतर विकास की दिशा में गतिशील है निश्चित तौर पर आज संपूर्ण विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है आज इस प्रकार से अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए विपक्षी पार्टियों एकजुट होकर देश और प्रदेश के विकास को रोकना चाहती हैं निश्चित तौर पर साफ है कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है आज विपक्षी दल अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निरंतर देश को आगे ले जाने के लिए कार्य कर रहे हैं आज देश की जनता नरेंद्र मोदी जी पर इतना विश्वास जमा चुकी है आज विपक्षी दलों को एहसास हो गया है कि अब देश की जनता विकास चाहती है।
मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के नेृतत्व मे उत्तर प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है इसी जिले मे बाढ़ आयी थी मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने स्वंय नाव मे बैठ कर बाढ़ पीडि़तो का हाल जाना था।
सभा को इटवा विधायक सतीष द्धिवेदी,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष लालजी त्रिपाठी,भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री ममता पाण्डेय,मोनी पाण्डेय,वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मणि त्रिपाठी,राजू श्रीवास्तव सहित अन्य लोगो ने भी सम्बोधित किया।
इस मौके पर बब्लू पाण्डेय,दिनेश पाण्डेय,राजूपाल,कासिम पाल,संतोष कुमार,राजेश द्धिवेदी,राहुल पाण्डेय,अभिषेक,सूरज सिंह सहित नेता,कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below