आज की ताजा खबर

राहुल गांधी देश की जनता को गुमराह कर रहे है- लक्ष्मीकांत बाजपेयी

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 15 दिसम्बर, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज कहा है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अर्नगल आरोप लगा कर देश की जनता को गुमराह कर रहे है, भ्रष्टाचार में लिप्त और पोषक कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने का नैतिक अधिकार नहीं है।
आज भारतीय जनता पार्टी के परिवर्तन यात्रा के दौरान बतौर मुख्य अतिथि यह विचार उन्होने कैली तिराहे, गायघाट तथा नगर में आयोजित सभा में व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की जनता का विश्वास खो दिया है कांग्रेस पार्टी बेल्टीनेटर पर है और उसकी खाट राहुल गांधी पकड़े हुए है। कांग्रेस पार्टी ने अपने शासन काल में देश की जनता को लूटने का काम किया था अब कांग्रेस पार्टी की असलीयत देश की जनता जान गयी है।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा की गयी नोट बन्दी को देश के 90 प्रतिशत से भी अधिक नागरिक अपना समर्थन दे रहे है नोट बन्दी से केवल काला बाजारी और भ्रष्टाचारी परेशान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश विदेश में बढ़ती लोक प्रिंयता से कांग्रेस के नेता बौखला गये है और बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है देश का तेजी से विकास हुआ है।
उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के विकास हेतु भेजे गये धन का प्रदेश सरकार के भ्रष्ट मंत्रियों एवं अधिकारियांे द्वारा बंदरबाट किया जा रहा है। प्रदेश के इस सरकार को हटाकर भाजपा की राष्ट्रवादी सरकार बनाकर ही विकास किया जा सकता है।
उन्होने प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को हटाकर भाजपा की राष्ट्रवादी सरकार बनाने के लिए लोगो का आवाहन किया। उन्होने कहा कि जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है इस लिए भाजपा द्वारा परिवर्तन यात्रा शुरू किया गया हैं उन्होने कहा कि 2017 में भाजपा की सरकार बनेगी तभी प्रदेश में व्याप्त गुण्डागर्दी, लूट-खसोट और साम्प्रदायिक भेदभाव खत्म होगां भाजपा की सरकार बनने पर मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की तमाम जनकल्याणीकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिलेगा तथा उत्तर प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारी व नेता जेल में होगें।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सभी मोर्चाे पर विफल है इस सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गयी है। अपराधियों और गुन्डो द्वारा 622 स्थानों पर पुलिस के ऊपर हमला किया गया है। यह सरकार किसानों के हितो की रक्षा करने में विफल रही है गन्ना किसान बकाये गन्ना मूल्य के भुगतान हेतु मारे-मारे फिर रहे है।
परिवर्तन यात्रा के मौके पर आयोजित जनसभाओं को ससद सदस्य हरीश द्विवेदी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीराम चैहान, परिवर्तन यात्रा के प्रभारी उपेन्द्र शुक्ल, जिलाध्यक्ष पवन कसौधन सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below