आज की ताजा खबर

रालोद के पूर्वी प्रदेश अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने वोट मांगा

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीरनगर 22 नवंबर ,नगर निकाय चुनाव/खलीलाबाद नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के बसपा प्रत्याशी/निवर्तमान चेयरमैन जगत जायसवाल को आज राष्ट्रीय लोकदल के पूर्वी प्रदेश अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने अपने समर्थको एवं जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ समर्थन दिया है। बसपा प्रत्याशी जगत जायसवाल ने गंगा सिंह सैथवार एवं सभी उनके साथियो को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। नाई समाज के जिलाध्यक्ष रामनवल शर्मा ने भी जगत जायसवाल के हाथ को मजबूत करने के लिए नाई समाज ने समर्थन दिया है। जगत जायसवाल ने नाई समाज के भी पदाधिकारियो का स्वागत किया।
इस अवसर पर रालोद के पूर्वी प्रदेश अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डा0 मसूद अहमद के निर्देश के बाद आज बसपा प्रत्याशी जगत जायसवाल को समर्थन देते हुए उन्हे जिताने के लिए संकल्प लिया गया। उन्होने कहा कि खलीलाबाद नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के सुयोग्य प्रत्याशी गत जायसवाल है इसके अलावा अन्य प्रत्याशी स्वार्थ भावना से चुनाव के मैदान में है और जीतने के बाद खलीलाबाद नगर पालिका में विकास कार्य शून्य हो जायेगा। उन्होने कहा कि जगत जायसवाल ने खलीलाबाद नगर पालिका परिषद में नूरी चाचा के बाद इन्होने सर्वाधिक विकास कार्य किया है। इस अवसर पर रालोद के प्रदेश सचिव एवं पूर्व प्रधान बंजरिया मोईद खाॅ उर्फ पप्पू खाॅ, जिलाध्यक्ष रामानन्द गौड़ ने जगत जायसवाल को मजबूत करने के लिए उन्होने कहा कि तीन दिन शेष रह गया है और इस तीन दिनो में राष्ट्रीय लोकदल पूरे खलीलाबाद शहर में अलख जगाने का कार्य करेगी। इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन जगत जायसवाल ने कहा कि उन्होने विकास कार्य करने में कभी जाति-पाति, उच-नीच का भेद भाव नही देखा है सभी धर्मो को सम्मान दिया है।
उनका लक्ष्य है कि सबका साथ-सबका विकास हो। घबराए विरोधी अब सांप्रदायिक आधार पर नागरिकों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन खलीलाबाद की सम्मानित जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है। सर्वसमाज उनके लिए दुआएं कर रहा है क्योकि नगर पालिका के समस्त वार्डो में सड़को व नालियों का निर्माण, स्ट्रीट लाइट, सोलर लाईट, हाईमास्ट से नगर को रोशन करने का काम किया। जलनिकासी के लिए सभी नालों का नियमित सफाई कराई और बारात घर, पार्क, शवदाह गृह के साथ ही धार्मिक स्थलों की साफ-सफाई व सुंदरीकरण का भरपूर प्रयास किया है। इस अवसर पर नाई महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रामभवन शर्मा, अजय सिंह सैथवार, वीरेन्द्र सिंह, बाबूलाल कन्नौजिया, नरसिंह चैधरी, रमाकान्त चैधरी, रामतौलू चैधरी, आफताब हुसैन, हेमन्त तिवारी, दुर्गेश जायसवाल, गोलू, बसपा जिला उपाध्यक्ष कौशल चैधरी, आलोक दूबे, उमेश चैबे सहित भारी संख्या में जगत जायसवाल के समर्थक एवं बसपा पदाधिकारी कार्यकर्ता के अलावा नाई समाज एवं राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below