आज की ताजा खबर

रामरेखा यादव संघर्षो से नही घबडाते थे-जगदम्बिका पाल

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 3 जून, भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार कुवंर की अध्यक्षता में पूर्व विधायक स्व0 रामरेखा यादव की चर्तुथ पुण्य तिथि का आयोजन ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में किया गया ।
इस दौरान कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद जगदम्बिका पाल ने अपने सम्बोधन में का कि स्व0 रामरेखा यादव जनसंघ के समय के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए विधायक तक के सफर को तय किया था। इससे इनकी सघर्षो का पता चलता हैजिस समय इतना प्रचार-प्रसार नही था उसके बाद भी संघर्ष करते हुए, इमरजेन्सी के दौरान के कार्यकर्ता को साथ लेकर वे जेल जाने का भी काम किया और वे सरल स्वाभाव के थे वे बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी थे।
उनका सरल स्वभाव लोगो को काफी पसन्द था। उन्होने कहा कि लाकतन्त्र रक्षक सेनानी एवं पूर्व विघायक स्व0 रामरेखा यादव के जैसे कार्यकर्ता की बदौलत जनसंघ के समय में भी सिद्धार्थनगर की सभी सीटो पर जन संघ का परचम लहराया था। इसी परिपाटी को आगे बढ़ाते हुए भा0ज0पा0 के कर्मठ कार्यकर्ताओ की बदौलत एवं जनता के आर्शीवाद से 2019 के विधान सभा चुनाव में पांचो सीटो पर परचम लहराया था।
भगवान उनकी आत्मा को शान्ती प्रदान करे। इस अवसर पर नरेन्द्र मणि त्रिपाठी, बृज बिहारी मिश्र, राज कुमारी पाण्डेय, सच्चिदानन्द चैबे, विजय कश्यप, डा0 पंकज सिंह, सुरेन्द्र पाण्डेय, रामनेवास यादव, कन्हैया पासवान, लालजी त्रिपाठी, जगदीश पाण्डेय, विजय कान्त चर्तुवेदी, रामयश प्रसाद, नितेश पाण्डेय, अरविन्द उपाध्याय, जय प्रकाश पाण्डेय, बलराम, राकेश, संतोष उपाध्याय, संतोष मोदनवाल, विनोद मोदनवाल, सुनीता गोस्वामी, पन्नालाल जी, सत्यनरायण जयसवाल, रामदेव, जी इत्यादि कार्यकर्ता मवजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below