आज की ताजा खबर

मोबाईल चोर गिरफ्तार

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
सिद्धार्थनगर 27 फरवरी , जिले के लोटन कोतवाली पुलिस सोमवार की रात्रि गस्त के दौरान पुलिस ने मोबाइल छिनौती करने के आरोप में मुबारक व हलीम नाम के ब्यक्ति को पकड़ा है तथा तीन सेट मोबाइल बरामद हुआ है। आरोपी मोहाना थाना क्षेत्र के ग्राम रेहरवा के रहने वाले है। पुलिस के अनुसार कोतवाली के एसआई सभाजीत मिश्र मय हमराही एचसीपी बेचन चैहान आरक्षी गिरजेश उपाध्धाय गस्त भ्रमण पर थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मोहाना रोड के ग्राम अजान के कुन्ड के पुलिया के पास कुछ लोग खड़े है।
जो मोबाइल चोरी कर बेचने के फिराक में है। कुछ देर छिपकर बैठने के बाद आते दिखाई दिये और पकड़कर तलाशी लेने पर तीन सेट मोबाइल जो अप्पो, समसम व कार्बन कम्पनी का था बरामद हुआ। पुछने दोनो ने बताया कि ग्राम निवासी रेहरवा भोले उर्फ हनीफ ने 12 फरवरी को मोबाइल छीना था उसी के कहने पर बेचने के लिए ले जा रहा था।
पुलिस ने मु0अ0सं0. 18/18 धारा 356, 411 आइपीसी के तहत मुबारक व हलीम को जेल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अंजनी कुमार राय का कहना है कि ग्राम निवासी पोखरभिटवा का 12 फरवरी को मोबाइल छिनैती हुआ था तभी से मोबाइल छिनौती रैकेट पर नजर थी जिससे मोबाइल सहित पकड़ लिया गया। अभी कुछ और है जिनकी तलाश है।पुलिस दूवारा इस मोबाईल चोरो को पकडने से क्षेत्र के लोगो मे खुशी है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below