आज की ताजा खबर

मेरा पूरा कार्यकाल जन सेवा और विकास को समर्पित रहा-बबिता कसौधन

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 25 जुलाई, नगर पंचायत कार्यालय सभागार कक्ष में नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन ने अपने पांच साल के कार्यकाल को पूरा करने के अंतिम दिन पत्रकारों से बात चीत करते हुए उन्होंने अपने कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यो से अवगत कराया।
आज यहां पत्रकारों से बात चीत में नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन ने कहा कि भाजपा पार्टी से सिंबल पर नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीतकर मैंने नगर के विकास के लिए अपने पांच साल के कार्यकाल को पूरा किया। इस दौरान विरोधियों ने मुझे बहुत परेशान करने की कोशिश की। इसके बावजूद भी नगर की जनता के विश्वास व स्नेह के बल पर मैं अपने कार्यकाल को स्वतंत्र रुप से पूरा करने में पूरी तरह सफल रही। अगली बार नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में पार्टी से अगर हमको सिंबल मिला तो मै गोरखपुर के महंतध्सीएम योगी आदित्यनाथ से आर्शीवाद लेने के बाद चुनाव के मैदान में उतरुंगी। जनता की सेवा करना मेरा धर्म है। इसके लिए मैं सदैव तत्परता से कार्य बिना किसी पद पर रहे भी करती रहूंगी।
उन्होंने कहा कि 16 जुलाई 2012 को मैंने अपने कार्यकाल की शुरुआत शपथ ग्रहण कर की थी। नौ दिसंबर 2012 को भारत माता की प्रतिमा का अनावरण भारी विरोध के बाद भी योगी आदित्यनाथ के हाथों से हुआ था। मैंने अपने पांच साल के कार्यकाल में नगर की सड़कों व गलियों को इंटरलाकिंग, रामजानकी मंदिर, सरस्वती विद्या मंदिर, मदरसा में कार्य को करवाया है। काफी संकट और विरोध झेलने के बाद भी समाज एवं राष्ट्र की सेवा हियुवा के सहयोग से पूरी करती आई हूं। 15 अक्टूबर 2015 को मेरा पावर झूठा आरोप लगाकर पूर्व की सरकार में सीज कर दिया गया था। 24 अक्टूबर 2015 को मेरे घर को लूटा गया। 27 अक्टूबर 2015 को मेरे पति हियुवा नेता सुभाष गुप्ता को जेल भेज दिया गया। मैंने सारे संकट को झेला। इसमें जनता का भरपूर सहयोग हमको मिला। 29 मार्च 2016 को पावर बहाल होने के बाद महंत योगी आदित्यनाथ से आर्शीवाद के बल पर मैंने अपने कार्यकाल को शांतिपूर्वक ढंग से पूरा किया।
नगर के विकास में हियुवा के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह एवं जनपद के पदाधिकारियों का सहयोग विकास के लिए मिलता रहा। पुनः भाजपा पार्टी से सिंबल मिलने के बाद मैं गोरक्षपीठ महंतध्सीएम योगी आदित्यनाथ से आर्शीवाद लेकर जनता की सेवा के लिए चुनाव लड़ूूंगी। इस दौरान हियुवा के जिला महामंत्री अजय सिंह, बलरामपुर जिला प्रभारी दिलीप गुप्ता, हियुवा नेता सुभाष कसौधन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below