आज की ताजा खबर

भारत कालेधन मालिकों के चंगुल से मुक्त होगा- लक्ष्मीकांत बाजपेयी

अनुराग कुमार श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
बस्ती 15 दिसम्बर, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा है कि परिवर्तन यात्रा को पूरे प्रदेश में व्यापक समर्थन मिल रहा है, विधानसभा चुनाव 2017 में उत्तर प्रदेश में भारतीय जानता पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।
आज यहां पत्रकारो से बात-चीत में यह जानकारी देते हुए उन्होने कहा कि समाज वादी पार्टी की गलत नीतियों के चलते प्रदेश की जनता परेशान है। प्रदेश भर में भ्रष्टाचार और अपराध का बोल बाला है समाज वादी पार्टी सरकार के मंत्रियों ने हजारों करोड़ रूपये कालाधन अपने कार्यकाल में बनाया हैं। प्रदेश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नही रह गयी है। न्यायलय की रोक के बावजूद पूरे प्रदेश में सत्ता की शह पर अवैध खनन कर लाखों करोड़ पैदा किए जा रहे है। अवैध खनन को सरकार का संरक्षण है।
उन्होने ने नोट बन्दी की सराहना करते हुए कहा कि इससे कालाधन, आतंकवाद और भ्रष्टाचार रोकने में मदद मिल रही है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहते है कि काले धन के मालिकों के चंगुल से देश को मुक्त करा कर भारत को सोने की चिडिया होने का गौरव प्राप्त हो जाये। नोट बन्दी का लाभ देश के आम आदमी को मिलेगा, नोट बन्दी के बाद कालाधन रखने वाले सबसे अधिक परेशन है भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि जनता का लूटा गया धन पुनः जनता के पास पहुंच जाये प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लग रहा है काफी हद तक भ्रष्टाचार कम हो गया है, देश के 90 प्रतिशत नागरिको का समर्थन नोट बन्दी के निर्णय को मिल रहा है।
उन्होने बहुजन समाज पार्टी, समाज वादी पार्टी कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि देश प्रदेश की जनता इन दलो के कथनी करनी के अन्तर को भली भाति समझ गयी है इन दलो का खेल अब खत्म हो गया है। समाज वादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एक की सिक्के के दो पहलु है दोनो दलो के कार्य प्रणाली में कोई अन्तर नहीं रहता है सपा बसपा के शासन में अपराध और भ्रष्टाचार तेजी से बढ़ता है।
उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा के माध्यम से प्रदेश सरकार की विफलताओ से जनता को अवगत करा रही है, परिवर्तन यात्रा का स्थान-स्थान पर स्वागत हो रहा है इससे यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव तैयारी में पूरी तरह से सक्रिय है पार्टी द्वारा 18 दिसम्बर से कमल संदेश यात्रा शुरू किया जायेगा, पार्टी द्वारा अपने कोष से 1650 मोटर साइकिल खरीदा गया है प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 4 मोटर साइकिल से कार्यकर्ता 300 घरो में रोज सम्पर्क करके उन घरो में कमल संदेश पत्रिका प्रदान करेगे, और पार्टी का स्टीकर लगायेगें। पे्रस वार्ता के दौरान संसद सदस्य हरीश द्विवेदी, पूर्व केन्दीय मंत्री श्री राम चैहान, जिलाध्यक्ष पवन कसौधन भी मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below