आज की ताजा खबर

भारतीय जनता पार्टी के प्रति देश के नागरिकों का विश्वास बढ़ा है-जगदम्बिका पाल

paal

आलोक कुमार श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
सिद्धार्थनगर 22 मई, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता संसद सदस्य जगदम्बिका पाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी विकास कार्यो के बलबूते नई इबारत लिख रही है। इसी के बलबूते देशभर में भारतीय जनता पार्टी के प्रति नागरिकों का विश्वास बढ़ा है।
आज यहां ‘‘विचारपरक’’ से बात चीत में उन्होंने कहा कि भाजपा देश में विकास कार्य संचालित करके एक नई इबारत लिखने का कार्य कर रही है। इससे देशभर के नागरिकों का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है। इसके पूर्व उन्होंने पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन शताब्दी के अन्तर्गत मेरा घर भाजपा का घर के दौरान सदर विधान सभा क्षेत्र के चिल्हिया, पल्टादेवी, बजहा, अहिरौला, व गौर में उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ सबका विकास की योजना को मूर्ति रूप देने का कार्य किया जा रहा है। जिससे लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास भी बढ़ा है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की मां बहने को उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंआ मुक्त जीवनयापन का अवसर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सरकार बनने के कुछ दिनों में ही वादानुसार कर्ज माफी की घोषणा कर यह साबित कर दिया है कि भाजपा की कथनी व करनी में कोई फर्क नहीं है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़को को गढडा मुक्त करने का सरकार ने संकल्प लिया और यह जल्द ही प्रारम्भ हो जायेगा। चैपाल के दौरान सांसद ने ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत होते हुए उन्हें जल्द से जल्द निस्तारित कराये जाने का आश्वास भी दिया। पिछले सरकार में जो कानून व्यवस्था व विकास के कार्य पूरी तरह से लचर और अस्त व्यस्त हो चुकी थी। उसको सुदृढ़ करने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ लगी हुई है। जिसका नतीजा है कि आज प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में भी 18 घण्टे व शहरी क्षेत्रों में भी 20 घण्टे बिजली निर्बाद रूप से मिल रही है।
जो भाजपा की करनी व कथनी में एकरूपता दर्शाता है।
इस अवसर पर सच्चिदानन्द चैबे, ओम प्रकाश मिश्र, कैलाश पाण्डेय, राधेश्याम यादव, विनोद मिश्र, राधेश्याम सिंह, प्रहलाद यादव, भागीरथी चैधरी, पवन मिश्र, दिलीप सिंह, अजय यादव, राम प्रकाश मिश्र, संजय सिंह, रामचन्दर चैधरी, राम पाल सिंह, महातम चैधरी, चन्दन गिरि, राम अचल चैधरी, सुधाकर गिरि, सुनील चैरसिया, कमलेश दूबे, मनोज सिंह, अंशू शुक्ला, राजेश, जय प्रकाश सिंह, रिंकू पाल, सुनील कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below