आज की ताजा खबर

भारतीय जनता पार्टी का चुनाव कार्यालय खुला

भारतीय जनता पार्टी का चुनाव कार्यालय खुला (1)

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बढ़नी (सिद्धार्थनगर) 11 नवम्बर, स्थानीय कस्बे के रेलवे स्टेशन रोड पर भाजपा कार्यालय का उदघाटन बतौर मुख्यातिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती साधना चैधरी ने फीता काटकर किया। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर मे व्याप्त भ्रष्टाचार और कुशासन को हटाने के लिए कमल के फूल को खिलाना है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश मे जैसे आपने चैदह वर्ष के कुशासन को दूर करके योगीजी के नेतृत्व मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बनाया है, ठीक उसी प्रकार पन्द्रह वर्षों से कायम नगर मे रावण राज को समाप्त करके भाजपा प्रत्याशी सुनील अग्रहरि को जिताकर नगर मे राम राज्य स्थापित करना है।
नगर पंचायत के भाजपा प्रत्याशी सुनील अग्रहरि ने कहा कि नगर मे विगत 15 वर्षों से स्थापित तानाशाह के राज को समाप्त करके नगर पंचायत पर कमल का फूल खिलाने के लिए सभी साथियों को एकसाथ मिलकर लडाई लडनी है और हरहाल मे इसबार कमल का फूल खिलाना है। कहा कि यदि आप सभी भाईयों का आशीर्वाद मिला तो नगर मे शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।
नगर निकाय चुनाव प्रभारी लालजी त्रिपाठी ने कहा कि कुशासन को परिवर्तन करने का बिगुल बज चुका है,भ्रष्टाचार व तानाशाही खत्म करने के लिए संकल्प लेने की आवश्यकता है।उक्त कार्यक्रम को डा राजनारायण उपाध्याय, दलसिंगार दूबे तथा मंडल अध्यक्ष सिद्धार्थ पाठक आदि ने भी सम्बोधित किया।कार्यक्रम का कुशल संचालन रानू श्रीवास्तव ने किया। इस कार्यालय के उदघाटन मे हियुवा नेता दुर्गा यादव, मनोज गोयल, विष्णु अग्रहरि, श्रीराम गुप्ता, रामराज कन्नौजिया, अनिल श्रीवास्तव संजय जायसवाल, सरजू नेता, तरनदीप सिंह सहित सैकडो की संख्या मे लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below