आज की ताजा खबर

भाजपा शासन में नागरिक परेशान है-के0सी0 पाण्डेय

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा )
संतकबीरनगर 23 नवम्बर, पूर्व सांसद के0सी0 पाण्उेय ने कहा कि आज देश और प्रदेश में भाजपा का शासन है मोदी और योगी के फेर में देश और प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची हुयी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विदेशी दौरो से ही फुर्सत नही है तो प्रदश के मुखिया योगी प्रदेश की समस्याओ को दर किनार कर अन्य प्रदेशो भाजपा की अलख जगा रहे है। इन दोनो नेताओ को जनता की आप बीती की कोई चिन्ता नही ।इन नताओ को दीपक तले भी उजाला दिखता है जो चिन्ता का विषय है। वरिष्ठ नेता कांग्रेस श्री पाण्डेय ने आगे कहा कि भय, भूख और भ्रष्टाचार मिटाने का नारा देकर केन्द्र और प्रदेश्ज्ञ में सत्ता में आयी भाजपा सरकारो ने इन अपने खास वादो को ही नकार कर भुला दिया है। आज पूरे देश के अन्दर महगाई भ्रष्टाचार हत्या, लूटपाट, चोरी, डकैती, दुष्कर्म, की घटनओ का बोलबाला है।
कानून व्यवस्था इतनी लचर है कि आम आदमी अपना जीवन सुरक्षित नही समझ रहा है। फिर भाजपा सरकारो के कान पर जूं नही रेंग रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकारो के चलने देश में किसान, मजदूर, उद्योगपति, व्यापारी, उद्यमी, श्रमिक और कामगार सभी परेशान हाल ह। भारत देश अर्थव्यवस्था की सबसे मजबूत कड़ी कृषि है लेकिन किसान बीज, खाद, पानी, बिजली की दिक्कतो से तबाह हो रहे है। कृषि उत्पादो की लागत दिनो-दिन बढ रही है जबकि किसानो को अपने उत्पाद का उचित मूल्य नही मिलती। वे ऋण माफी का स्वांग रचकर किसानो के हाथ मजाक जैसे काम कर रही है। किन्तुइस सरकार को कोई गम नही है।
धरम अपना अपना सभी को है प्यारा। किसी का शिवाला-हरम मत तू तोड़ो।, लेकिन जब भी लोकसभा या विधानसभा के चुनाव होते है तब-तब भाजपा अयोध्या में मन्दिर निर्माण का मुद्दा जरूर उठाती है जो उचित नही है। श्री पाण्डेय ने अन्त में कहा कि भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारो से जनता अब उब चुकी है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below