आज की ताजा खबर

भजपा की परिवर्तन यात्रा ऐतिहासिक होगी- पवन कसौधन

आलोक कुमार श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
बस्ती 13 दिसम्बर, जिले में 14 दिसम्बर को कटरा के रास्ते से जिले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली गई परिवर्तन यात्रा बस्ती जिले की सीमा घघौआ से प्रवेश करंेगी। परिवर्तन यात्रा की सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है।
आज यहां पत्रकारो से बात-चीत में यह जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने बताया है कि परिवर्तन यात्रा जिले में 14 तथा 15 दिसम्बर को भ्रमण करेंगी।
उन्होने बताया कि 14 दिसम्बर को परिवर्तन यात्रा हर्रैया, कप्तानगंज तथा बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करेगी 15 दिसम्बर को परिवर्तन यात्रा विधानसभा क्षेत्र रूधौली तथा महादेवा विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करेगी। स्थान स्थान पर आयोजित जनसभा को पार्टी के वरिष्ठ नेता संसद सदस्य योगी आदित्य नाथ, पार्टी के प्रदेश महासचिव पंकज सिंह तथा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी सहित अन्य नेता गण संबोधित करेंगे।
श्री कसौधन ने बताया है कि परिवर्तन यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए संसद सदस्य हरीश द्विवेदी पूरे जिले का कई बार भ्रमण कर नागरिको और पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओं से सम्पर्क करके दिन रात कठिन परिश्रम कर रहे है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता जीतेन्द्र पाल ने अपने समर्थकों को साथ लेकर 14 दिसम्बर को बस्ती में आ रहे परिवर्तन यात्रा का स्वागत एवं यात्रा में शामिल होने के लिये जनसम्पर्क कर सभी लोगों से यात्रा में शामिल होने की अपील की श्री पाल ने जन सम्पर्क के दौरान लोेगों से कहा कि उ0प्र0 में परिवर्तन का समय आ गया है, सपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, जनता परेशान एवं बेहाल है जगह-जगह लूट, डकैती, बलात्कार जैसी घटनायें बढ़ती जा रही है, वही सपा मुखिया अपने पारिवारिक नूरा कुश्ती लड़ने में व्यस्त हैं और जनता को मूर्ख बना रहे हैं, सपा अपने आपराधिक छवि और बाहुबलियों के भरोसे पुनः सत्ता में आने का सपना देख रही है लेकिन इसबार जनता देशहित को सर्वोच्च मानते हुये उ0प्र0 में सपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।
जनसम्पर्क के दौरान भाजपा नेता मिथिलेश श्रीवास्तव, रामसंवारे, कमलेश धर दूबे, मो0 अनीस खां, विनय शाही, फैजी अन्सारी, गोपाल शुक्ल, श्याम शंकर तिवारी, प्रिंस तिवारी, शशांक मिश्रा, राजेन्द्र सोनकर, कन्हैया सोनकर, अन्शू पाण्डेय, राहुल पाल, अमित पाल, राहुल पाण्डेय, राजेश सोनकर, मेंहदी हसन, बब्बू खान, बीर बहादुर चैधरी, हनुमान मौर्य, राजेश मौर्य सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below