आज की ताजा खबर

बैंक घोटाला कांग्रेसजनों ने पुतला फूका

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 20 फरवरी, बाईस हजार करोड़ की पी0एन0बी0 बैक घोटाले के मामले को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष परवेज खान तथा जिला प्रभारी तरूण पटेल के नेतृत्व में मेंहदावल बाईपास पर इकठ्ठा हुए पार्टी कार्यकर्ता केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा केन्द्र सरकार का पुतला भी फूका। पुतला दहन के बाद कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी तरूण पटेल ने कहा कि देश में पहली बार किसी राष्ट्रीयकृत बैंक के सामने इतना बड़ा घोटाला हुआ है जो एक ऐतिहासिक घोटाला है और इतने बड़े घाटाले के बोर में देश के प्रधानमंत्री दो मिनट भी बोलने को तैयार नही है जबकि अगर मन की बात करनी हो तो दो-दो घंटे मन की बात जनता को सुनाते रहते है।
जिलाध्यक्ष परवेज खान ने कहा कि मोदी सरकार में घोटालो की संख्या लगातार बढती जा रही है और हर घोटाले ऐतिहासिक और प्रमाण के साथ हो रहे है। राफेल डील में 65000 हजार करोड़ घोटाला हुआ सदन में कांग्रेस के नेता लगातार इस बारे में पूछते रहे लेकिन मोदी काजवाब था कि हम इसे सुरक्षा कारणों से नही बता सकते जबकि बोफोर्स के मामले में विपक्ष में बैठे भाजपा के लोगो ने इतना हो-हल्ला मचाया जबकि बोफोर्स डील क्षमता को भी सिद्व कर दिया। केन्द्र में भाजपा सरकार बनते ही देश के प्रधानमंत्री ने अपने आप को देश का चैकीदार बताया और देश के इस चैकीदार ने पी0एन0बी0 में 29 हजार करोड़ का घोटाला करने वाले नीरव मोदी को सकुशल विदेश पहुचाने का काम किया देश का गरीब किसान अगर बैक का छोटा सा कर्ज नही चुका पाता तो उसे कर्ज को उसे अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। जबकि नीरव मोदी विजय माल्या, ललित मोदी जैसे लोग हजारो-हजारो करोड़ लेकर विदेश में बैठे है और नरेन्द्र मोदी कालेधन के नाम पर देश की गरीब जनता का ही जेब खाली करा रहे है।
पूर्व सांसद सुरेन्द्र यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार और विकास के नाम पर सरकार बनाने वाली भाजपा सरकार आज देश के बहुत बड़े भ्रष्टाचार में फंसती जा रही और देश को विकास की जगह विनाश की तरफ ले जा रही है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह पूर्व प्रत्याशी आलोक यादव, महिला जिलाध्यक्ष शान्ती देवी, मीडिया प्रभारी सुनील पाण्डेय, नरेन्द्र चैधरी, ओम हरी सिंह, सत्येन्द्र पाण्डेय, हाफिज इरफान अहमद, सौरभ राय, सम्भू राजभर, निवन्कू पाण्डेय, संजय चैरसिया, गोविन्द लाल यादव, रियाजुद्दीन खान, नजाबुद्दीन, अनिल राय, सूर्यभान यादव, सत्याचरन पासवान, संजय त्रिपाठी, प्रद्युम्न कुमार, मुस्कान, आशा देवी, वन्दना देवी सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below