आज की ताजा खबर

बृजकिशोर सिंह ‘‘डिम्पल’’ के प्रत्याशी बनाये जाने पर प्रसन्नता की लहर

vichar parak'

अनुराग कुमार श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
बस्ती 2 फरवरी, समाजवार्दी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकपूर यादव ने कहा है कि बस्ती सिद्धार्थनगर स्थानीय निकाय के विधान परिषद प्रत्याशी बृजकिशोर सिंह डिम्पल भारी मतो से विजयी होगें। आज यहा यह जानकारी देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के बस्ती, सिद्धार्थनगर स्थानीय निकाय के विधान परिषद चुनाव के लिए बृजकिशोर सिंह डिम्पल को अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है। इसकी जितनी सराहना की जाय कम है। राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकपूर यादव ने कहा कि बृजकिशोर सिंह डिम्पल बस्ती लोकसभा का चुनाव लड़ चुके है। राजनीति का अच्छा अनुभव है। एक नौजवान के रूप में बस्ती मण्डल में उनकी काफी लोकप्रियता है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने श्री डिम्पल को टिकट देकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इसके लिए पार्टी नेतृत्व को जितनी बधाई दी जाए उतनी कम है।
श्री यादव ने कहा कि आगामी विधान परिषद के चुनाव में समाजवार्दी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के सहयोग से श्री डिम्पल को भारी मतो से चुनाव जितवाने का काम किया जायेगा।
दुसरी ओर सपा के वरिष्ठ नेता कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि खादिम हुसैन ने कैप्म कार्यालय पर कहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश मे होने वाले विधान परिषद के चुनाव के लि समाजवादी पार्टी के समर्थित उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित कर दी।
बृजकिशोर सिंह डिम्पल को एम0एल0सी0 का टिकट घोषित होन पर जिले के सपाईयो में प्रसन्नता की लहर दौड़ पडी है। यह सूचना मिलते ही जिले के समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता न्यायमार्ग स्थित कैम्प कार्यालय पर एकत्रित होकर खुशी का इजहार किया और मिठाई खिलाकर राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुये हार्दिक बधाईयां दी गयी।
इस अवसर पर मंत्री प्रतितिधि खादिम हुसैन ने कहा कि श्री डिम्पल भारी मतो से चुनाव जीतकर रिकार्ड बनायेगें और बस्ती मण्डल का विकास करेगें
इस अवसर पर प्रमुख रूप से मंत्री प्रतिनिधि खादिम हुसैन जिला उपाध्यक्ष जमील अहमद, वरिष्ठ नेता देवेन्द्र पाल, फूलचन्द्र श्रीवास्तव, राणा सिंह, रामशब्द यादव, भोला प्रधान, महेश सिंह बबुआ, चीनी चैधरी, राघवेन्द्र सिंह, रामजीत पाण्डेय, कन्हैया तिवारी, वी0पी0 राव,एबादुलहक, मुरलीधर पाण्डेय, दिनेश यादव, विजय यादव सहित सैकडों लेाग मौजूद थे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below