आज की ताजा खबर

बीएचआई पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया गया

बीएचआई पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया गया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 12 मार्च, कस्बा स्थित बीएचआई पब्लिक स्कूल में आयोजित वार्षिक महोत्सव में छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मंच पर प्रतिभाओं की प्रस्तुति की दर्शक दीर्घा में खूब सराहना की गई। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन व माल्यार्पण के साथ हुआ। विद्यालय की छात्रा सना, सायमा, तनीषा एवं मोमिना ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। मोमिना, निकहल, जोया, साजिदा आदि ने कव्वाली प्रस्तुत किया। तबरेज, जोया, अनूप, निदा की हर करम अपना करंगे ऐ वतन तेरे लिए एवं तिरंगा की प्रस्तुति देख तालियों की गडगडाहट से पूरा दीर्घा गूंज उठा और लोगो के दिलो में देश भक्ति का भाव हिलोरे माराने लगा।
कुसुम मेरे हाथों में नौ नौ चूडियां पर डांस, अरमान के चुटकुले, जीसान अफसर ने जेलर कैदी की कॉमेडी, सत्यम ये सच है कि भगवान है की गीत, सलमा, मोमिना, निदा आदि ने ग्रुप डांस, तबरेज ने नातशरीफ दिल का अरमान है की प्रस्तुति की। जीसान तबरेज अफसर ने तांत्रिक बाबा की कॉमेडी कर लोगो को अंधविश्वास के प्रति जागरुक किया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा सामाजिक कुरीति, स्वच्छता व अशिक्षा पर विभिन्न नाटक प्रस्तुति कर लोगों को जनजागरुक किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतहर अलीम ने कहा कि पठन-पाठन के साथ-साथ समय-समय पर सांस्कृतिक प्रोग्राम व सामाजिक सरोकार के प्रति भी छात्र-छात्राओं को अवसर देना चाहिए। एसओ अरविंद कुमार मिश्रा ने समस्त विद्यालय परिवार को बधाई के साथ साथ छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानचार्य जहीर अहमद एवं संचालन निजाम अहमद अंसारी ने किया।
इस दौरान विशिष्ट अतिथि, अभय प्रताप सिंह, प्रवंधक, ताज मोहम्मद, दिलीप कुमार, अजीज अहमद, अफसान, माहीन, पूनम, मो असरफ अंसारी आदि उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below