आज की ताजा खबर

बस्ती मे नकली सहायक समीक्षा अधिकारी बनकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

UP POLICE NEWS

विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा
बस्ती 31 मार्च , जिले के छावनी थाना क्षेत्र के विक्रमजोत बाजार से आज एक नकली सहायक समीक्षा अधिकारी बनकर नोकरी दिलाने के नाम पर ठंगी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
आज यहां यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने बताया है कि पीयूष मिश्रा निवासी रायगंज थाना कोतवाली जनपद फैजाबाद उत्तर प्रदेश सरकार का सहायक समीक्षा अधिकारी बनकर लोगो से नौकरी दिलाने और विभिन्न स्कूलो में दाखिला कराने के नाम पर ठंगी करता था। पुलिस को सूचना मिली की वह छावनी थाने के विक्रमजोत बाजार में मौजूद है और किसी को ठगने वाला है मौके पर पहुची पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उसके कब्जे से दो हजार रूपया नकद, एक ए0टी0एम0 कार्ड तीन मोबाईल फोन, सात सीम, एक परिचय पत्र सहायक समीक्षा अधिकारी उत्तर प्रदेश एक निर्वाचन कार्ड दो गोल्डन रंग का चैन, विभिन्न स्कूलो के अंक पत्र सहित उसे गिरफ्तार किया गया है।
उन्होने बताया है कि गिरफ्तार पीयूष मिश्रा ने बताया है कि मै लोगो से नोकरी लगवाने के नाम पर पैसा लेता था पैसा लेने के लिए अधिकारियों की फर्जी आई0डी0 का उपयोग करता था यह कार्य मेरे द्वारा उत्तर प्रदेश सहित अन्य कई राज्यों मे भी किया जाता था ।
श्री पाण्डेय ने बताया है कि गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध धारा 419,420,के तहत छावनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below