आज की ताजा खबर

बस्ती प्रथम आगमन पर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया जायेगा

ADITY NATH UP CM

अनुराग कुमार श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
बस्ती 12 मई, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 13 मई बस्ती मण्डल के प्रगति और कानून व्यवस्था की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में मण्डल स्तर के अधिकारियों के अलावा राज्य स्तरीय कई महत्वपूर्ण अधिकारी भी हिस्सा लेंगे। प्रशासन तथा भारतीय जनता पार्टी और हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से मुख्यमंत्री के स्वागत की विशेष व्यवस्था किया गया है। भारतीय जनता पार्टी सूत्रों ने बताया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ऐतिहासिक और भव्य स्वागत किया जायेगा।
आज यहां यह जानकारी ‘‘विचारपरक’’ से बात चीत में सरकारी सूत्रों ने बताया है कि मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। मुख्यमंत्री के भ्रमण के दौरान बस्ती मण्डल के तीनों जिलों बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर जिलों के संसद सदस्य, विधायक, तथा अन्य जन प्रतिनिधि मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करायेंगे।
इस सम्बन्ध में बस्ती मण्डल के उप निदेशक सूचना डा0 मुरलीधर सिंह ने बताया है कि आज मुख्यमंत्री उ0प्र0 शासन योगी आदित्यनाथ का जनपद में भ्रमण कार्यक्रम 13 मई को है।
इस कार्यक्रम का अन्तिम रूप आज मण्डलायुक्त दिनेश कुमार सिंह, डीआईजी लक्ष्मी नारायण, जिलाधिकारी बस्ती अरविन्द कुमार ंिसह, पुलिस अधीक्षक बस्ती संकल्प शर्मा आदि द्वारा आयुक्त सभागार में बैठक कर अन्तिम रूप दिया गया।
उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री 01.55 बजे पुलिस लाईन बस्ती हेलीपैड पर आयेंगे तथा 02.05 बजे मण्डलायुक्त कार्यालय बस्ती में पहुचेंगे तथा वहां पर 02.05 से 04.30 बजे से मण्डलीय कार्यो के विकास, कानून व्यवस्था मण्डलीय अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे, बैठक में सांसदगण, विधायकगण भाग लेंगे तथा तीनों जनपदों के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री 04.35 बजे से लोक निर्माण निरीक्षण गृह में पहुचेंगे तथा वहाॅ पर 04.35 बजे से 04.50 बजे तक आरक्षित समय रहेंगा फिर 04.50 से 5.20 तक बस्ती मण्डल के भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगें तथा 05.20 बजे निरीक्षण गृह से कार द्वारा हेलीपैड पुलिस लाईन बस्ती के लिए प्रस्थान करेंगे तत्पश्चात लखनऊ राजकीय हेलीकाप्टर से प्रस्थान करेंगे।
डा0 मुरलीधर सिंह ने यह भी बताया है कि मुख्यमंत्री पत्रकारों से निरीक्षण गृह में बात चीत भी करेंगे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below