आज की ताजा खबर

बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 18 दिसम्बर, शोहरतगढ़ स्थानीय राजस्थान अतिथि भवन में बसपा के जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम की अध्यक्षता में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ ।
मुख्य अतिथि बसपा लोकसभा प्रभारी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने कहा कि डुमरियागंज संसदीय क्षेत्र की बाढ़, बिजली , सड़क व स्वच्छ पेयजल एक ज्वलंत मुद्दा है जिसे जनप्रतिनिधियों ने सदैव नजर अंदाज किया पर अब ऐसा नहीं होगा क्षेत्र की जनता को सभी अधिकार प्राप्त होंगे और उन की सभी समस्याओं का निराकरण भी होगा।आगामी लोकसभा चुनाव में बहन मायावती जी को भारी समर्थन देकर बहुजन की सरकार बनाएगी।आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास का झूठा नारा देकर देश को विनाश की ओर ले जा रही है। जीएसटी व नोट बंदी से जहाँ गरीबों का जीना दुश्वार है वहीँ अमीर आदमी और अमीर होता चला जा रहा है परन्तु अब ऐसा होने वाला नहीं है क्योंकि जनता अपने अधिकार के प्रति जागरूक हो चुकी है। आने वाले समय में बहन मायावती जी को सभी सीटों पर जीत दिला कर देश का प्रधान मंत्री बनाएगी और देश में अमन चैन और खुशहाली लाने का काम करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ता तनमयता से जुट जाएं और जनता को पार्टी की नीतियों से अवगत करायें जीत निश्चित मिलेगी।
समारोह में जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम,डा०ओम प्रकाश, रमेश चमार, महासचिव राम बहोर कन्नौजिया, सचिव अमजद अली, कोषाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद राजभर ,मनोज मित्तल, डा०राजकुमार, पूर्व विधान सभा अध्यक्ष जहूर खान,राम मिलन भारती सहित भारी संख्या में बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below