आज की ताजा खबर

फिर बनेगी यू.पी. में अखिलेश की सरकार- प्रदीप पथरकट्टार

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 4 दिसंबर , कपिलवस्तु विधानसभा सीट से सपा के वैनर तले दावेदारी कर रहे प्रदीप पथरकट्ट ने अखिलेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए रथयात्रा निकाली है। यह रथ यात्रा विगत कई दिनों से विधानसभा के सभी गांवों में जाकर अखिलेश सरकार द्वारा की गई विकास योजनाओं के बारे में बता रही है और दोबारा उन्हें सीएम बनाने की अपील भी कर रही है।
रथयात्रा को बर्डपुर के युवा समाजवादी कार्यकर्ताओ द्वारा विधानसभा क्षेत्र के युसुफपुर, मोहाना, पिपरी, देवरिया, घैसवा, बैजनाथपुर, दुबरीपुर, बशालतपुर, सेमरी, सिकैटवा, लालपुर, करपिपर्सन, करीमपुर, गौराबजार सहित सैकड़ो गांवों में विकास रथ का जोरदार स्वागत करके मुख्यमंत्री द्वारा कराये गये जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने का कार्य किया गया। आपको बता दें कि प्रदीप पथरकट्ट कपिलवस्तु विधानसभा सीट से टिकट के लिए प्रयासरत हैं। इस रथ पर चारों तरफ फ्लैक्स के जरिए अखिलेश सरकार की योजनाओं के बारे में लिखा गया है। इसके अलावा एक पर्चा भी बनाया गया है। इसमें सभी योजनाओं का जिक्र तो है ही साथ ही इसके जरिए प्रदीप पथकावट अपने विकासवादी एजेंडे को भी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इस पर्चे में उन्होंने विधायक बनने के बाद अपने द्वारा कराए जाने वाले कामों को लिखा है।
उन्होने बताया कि मुझे जनता का समर्थन है। खासतौर पर पढ़े लिखे तबकों का मुझे पूरा सहयोग मिल रहा है और जनता इस बार विधायक के रुप में उनन्हें देखना चाहती है। उन्होंने आम जनता से कहा कि टिकट पा कर जल्द ही वह अखिलेश यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below