आज की ताजा खबर

प्रधानों को क्षमता विकास प्रशिक्षण दिया गया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बढ़नी (सिद्धार्थनगर) 23 मार्च, जिले के बढ़नी विकास खंड कार्यालय सभागार में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों के क्षमता विकास हेतु चार दिवसीय आधारभूत प्रशिक्षण के समापन में प्रधानों ने अपने गांव की कमियों को बताते हुए अधिकारियों से इसके समाधान के लिए कार्य करने की बात कही।
आज यहां यह जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया है कि बढ़नी ब्लाक कई महीनों खंड विकास अधिकारी विहीन है।
ब्लॉक बढ़नी पर आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में जनपद से कई अधिकारियों को आना था पर बोर्ड परीक्षा मे डूयूटी लग जाने से नही आ पाये , लेकिन उनके न आने से कार्यक्रम प्रभारी एडीओ पंचायत शमशुल्लाह खान ने कहा कि सभी प्रधानों को चाहिए कि वे उच्चाधिकारियों द्वारा निर्देशित योजनाओं के क्रियान्वयन मे अभी से लग जाएं। किसी भी तरह की शिथिलता बर्दास्त नहीं की जायेगी। सीडीपीओ गौरीशंकर यादव ने बताया कि हौसला पोषण योजना बंद हो गयी है।इस दौरान ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रदीप कुमार पथरकट्ट ने कहा कि अभी भी ब्लाक के कई गांवों में मूलभूत समस्याएं अधिक हैं और उन समस्याओं को दूर करने के लिए प्रधानों को सहयोग करना चाहिए।
इस मौके सिग्रेटरी कालीमुल जफर,जगजीवन प्रसाद,सुदामा प्रसाद,सुमन पटेल,नदीम,डी पी आर ओ भास्कर दत्त पाण्डेय,ब्लाक ए डी ओ शहीद सिराज तथा प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष कमर आलम,बसपा पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश चमार,बब्लू चैबे,दिनेश यादव,शब्बीर अहमद,मो.सफीक,जमील खान, अजय पान्डेय,अनुज चैधरी,पिंटू, जय प्रकाश पांडेय, रिंकू चैधरी,अबूबकर,रामचंद्र शुक्ल,जीतेन्द्र तिवारी,अलाउद्दीन,हीरालाल,मोहम्मद सफीक,मलहू यादव,नसीम अहमद,राजेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below