आज की ताजा खबर

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को देश के गरीबो की चिन्ता है-केशव प्रसाद मौर्य

keshaw-parshad-mauray

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 10 दिसंबर , शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन के बगल छतहरी इंटर कालेज परिसर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि रहे प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने मौसम खराब होने के कारण कार्यक्रम में नहीं आ सकंे और प्रदेश कार्यालय लखनऊ से ही मोबाईल टेलीफोन से सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के गरीबों की चिंता हैं। इसलिए उन्होने नोटबंदी करके धन्नासेठो की तिजोरी का माल बाहर निकलवाया हैं।
अगर प्रदेश को गुण्डा और माफियाओं, भ्रष्टाचार से मुक्त करना है तो पिछड़े वर्ग को आगे आकर भाजपा का समर्थन करना पड़ेगा। हमें विश्वास है कि सपा, बसपा और कांग्रेस को पिछड़े वर्ग के लोग यहां से उखाड़ फेकेंगे।हमें अफसोस है, हम जिले में इसी बीच एक कार्यक्रम करके आप लोगांे के बीच उपस्थित होंगे।
उन्होनें कहा कि जनता को प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी होगी तभी पूर्ण रूप से विकास हो सकेगा।
बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नोंट बंदी से मायावती गर्त में चली गई हैं। उनका कालाधन का कारोबार ठप हो गया हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो गुण्डे प्रदेश छोड़ भाग जाऐगें। आपराधियों की जगह जेल में होगा।
काग्रेंस के पास सिर्फ एक ही काम है वह विरोध करना।
उन्होनें कहा कि इस बार जनता प्रदेश में भाजपा के पक्ष में मतदान करने को उत्सुक है।
डुमरियागंज के संसद सदस्य जगदम्बिका पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब के बेटे है और गरीबो का दर्द उन मे है और वह बखूबी समझते भी हैं। सर्जिकल स्ट्राइक कर मोदी जी ने भारत को विश्व के शक्तिशाली देशों की श्रेणी में खड़ा कर दिया है। नोटबंदी के फरमान को जारी कर मोदी जी ने अपने ‘‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’’ नारे को कर दिखाया। जिनके घरों में अनाज की बोरियां हैं वो नोटबंदी के आदेश के बाद सुकून की नींद सो रहे हैं परन्तु जिनके घरों में नोटों की बोरियां हैं उन्हें आठ नवम्बर से नींद नहीं आ रही है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह चैधरी ने कहा कि समस्त कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाना है।प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है और विश्वगुरु बनने के लिए प्रयासरत है। जनपद की पांचों विधानसभा सीटों को जीतकर प्रदेश में सरकार बनाना है। विधानसभा चुनाव में सपा सरकार जानी चाहिए। अबकी बार व्यवस्था परिवर्तन होगा।
सम्मेलन में जिला प्रभारी दुर्गा राय, परिवर्तन यात्रा के जिला संयोजक अजय श्रीवास्तव, गोविन्द माधव, साधना चैधरी, राधारमण त्रिपाठी, लालजी त्रिपाठी, केशभान राय, चैधरी अमर सिंह, कन्हैया पासवान, गोविन्द माधव, श्यामसुन्दर मित्तल, साधना चैधरी, श्यामधनी राही, श्रीराम मौर्या, जर्नादन गुप्ता,ने भी संबोधित किया।
सम्मेलन के दौरान नन्दूगौड़, रामशंकर यादव, जगदीश जायसवाल, तुलसीराम वर्मा, रामानन्द वर्मा, जगदीश जायसवाल, रामशंकर यादव, हेमन्त जायसवाल, घनश्याम जायसवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्रमणि त्रिपाठी, डा.आशीष प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री राजू श्रीवास्तव, लाल जी त्रिपाठी उर्फ पीढ़बाबा, राजेश द्विवेदी, राधेरमण त्रिपाठी, युवा नेता सिद्धार्थ चैधरी, हरिशंकर सिंह, सुजाता सिंह, हरिश्चन्द्र शुक्ला, रामशंकर यादव, अर्जुन यादव, सहित सैकड़ो भाजपाई समर्थक मौजूद रहें।
शोहरतगढ़ विधानसभा से दावेदारी कर रहे भाजपा युवा नेता व भाजपा सिपाही चैधरी अमर सिंह सैकड़ो युवा समर्थकों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या का स्वागत करने के लिए भव्य व जोरदार व्यवस्था किये थे, लेकिन मौर्या जी के न आने पर उनके अरमानांे पर पानी फिर गया और मायुष होकर सारे सर्मथकों के साथ कार्यक्रम के अन्त तक डटे रहे।पिछड़ा वर्ग सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर व संचालन जिला महामंत्री (सम्मेलन प्रभारी) दीपक मौर्या ने किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below