आज की ताजा खबर

प्रदेश की जनता सपा व भाजपा से ऊब चुकी है – जमील सिद्दीकी

%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%b6-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a4%aa%e0%a4%be-%e0%a4%b5-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 6 दिसम्बर , उत्तर प्रदेश में गुण्डाराज कायम है , लोग दहशत में जीने को मजबूर है और विभिन्न तरीके से सपा व भाजपा ने जनता को गुमराह कर उन्हे लूटने का काम किया है। जनपद की जनता को पांचों विधानसभा सीटों को जीताकर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाना है। प्रदेश में अराजकता गुंडागर्दी खनन माफियाओं की सरकार है।
विस चुनाव में सपा सरकार जानी चाहिए। अबकी बार सत्ता परिवर्तन होगा। सपा माफियाओं व बाहुबलियों व भाजपा धनबलियों व कुबेरों की पार्टी है। उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि बसपा जिला प्रभारी कोमल प्रसाद भ्रमर ने कही । शोहरतगढ़ कस्बे में बहुजन समाज पार्टी के तरफ से आयोजित परमपूज्य बाबा साहेब डा०भीमराव अम्बेडकर के 61वें परिनिर्वाण दिवस पर उनके चित्र परिचय माल्यार्पण कर विशाल जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%b6-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a4%aa%e0%a4%be-%e0%a4%b5-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be
विशिष्ट अतिथि जिला सचिव अमजद प्रधान ने कहा कि जनता सब समझ चुकी है। और वे बसपा को खुल कर लोग समर्थन कर रहे। जिससे 2017 में उ0 प्र0 में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।
बसपा के पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर रमेश चमार ने सपा पर प्रहार करते हुये कहा कि शोहरतगढ़ विधानसभा ही नहीं वरन् समूचे जनपद की जर्जर व टूटी-फूटी सड़के, विद्युत बदहाली सपा विधायकों के अनदेखी की देन हैं। साथ ही उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता स्थानीय विधायक से 2017 के चुनाव में हिसाब मांगेगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष पी0आर0आजाद ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की जो लहर चल रही है उसे सुनामी बनाने की आवश्यकता है। इस बार जनता प्रदेश में बसपा के पक्ष में मतदान करने को उत्सुक है। विधानसभा अध्यक्ष हरिराम गौतम ने कहा कि बहन मायावती दलित की बेटी हैं और दलितों व गरीबों का दर्द उनमे है और वह बखूबी समझते भी हैं।
अध्यक्षता कर रहे शोहरतगढ़ बसपा प्रत्याशी मो.जमील सिद्दीकी ने भाजपा पर प्रहार करते हुए वहां उपस्थित हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी की सर्जिकल स्ट्राइक कर मोदी जी ने भारत की जनता को लाइन में खड़े कर-कर भुखमरी के कगार पर पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फरमान को जारी कर मोदी जी ने खुद खाऊंगा और अपने ही चहेतों को खिलाऊंगा के नारे को कर दिखाया।
जिन चहेतों के घरों में नोटों की बोरियां हैं वो नोटबंदी के आदेश के बाद भी सुकून की नींद सो रहे हैं परन्तु जिनके घरों में अनाजों की बोरियां हैं उन्हें 8 नवम्बर से लाइन में खड़े होने पर मजबूर कर दिया है। अब समय आ गया है कि समस्त बसपा कार्यकर्ता संकल्प ले कि आगामी विधानसभा चुनाव में हाथी को जिताना है। बहन मायावती के नेतृत्व में प्रदेश विकास करेगा और विकसित व उत्तम प्रदेश बनेगा।
नौगढ़ ब्लाक प्रमुख शफीक अहमद, जिला पंचायत सदस्य गंगा मिश्र, रविंद्र गौतम, युवा बसपा नेता सन्तोष पासवान, नवाब खान, अन्नू भाई, फजलू बीडीसी आदि लोगों ने भी
संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विधानसभा अध्यक्ष हरीराम गौतम ने किया।
शोहरतगढ़ में बसपा के तरफ से आयोजित जनसभा के दौरान इरसाद अहमद लवकुश चैधरी, अनिल यादव, त्रिभुवन आदि दर्जनों सहित कई लोगों ने बसपा की सदस्यता ली।
उक्त के दौरान मुश्ताक खान, रामपाल, अनिल अग्रहरि, मंजूर खान, लईब, जहीर सिद्दीकी, वली खान, अरविन्द श्रीवास्तव, अमजद भाई, डा.राजकुमार गुप्ता, शिवकुमार उर्फ बर्फी, अर्जुन प्रसाद, मौलाना शहाबुद्दीन साहब, डा.ओमप्रकाश जी, इन्द्रमति, शान्ति, नीतू, अनीता, हाजरा, गुडिया, रेनू, विमला, आमिना, साजिया, आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below