आज की ताजा खबर

पुलिस और मीडिया के बीच एकादश क्रिकेट खेला गया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 11 मार्च, मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में रविवार को मीडिया एकादश व पुलिस कप्तान एकादश के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में मीडिया एकादश ने पुलिस अधीक्षक एकादश को दो रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की।
मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मीडिया एकादश के देवीलाल यशवंत यादव को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैत्रीपूर्ण मैच में टॉस मीडिया एकादश के कप्तान अजय श्रीवास्तव ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मीडिया एकादश की ओर से यशवंत यादव के तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 59 तथा कमर आलम के 30 रनों की बदौलत निर्धारित 16 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 134 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। एसपी एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए नितिन ने तीन, कप्तान हेमराज मीना ने दो तथा सीओ सदर रमेश कुमार ने एक विकेट लिये। विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसपी एकादश की शुरूआत खराब रही और कप्तान हेमराज मीना बिना खाता खोले आउट हो गया। इसके बाद मैदान पर उतरे एसपी एकादश के जे पी यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए 57 दिन की धुआंधार पारी खेली। जिसके बल पर मैच रोमांचक दौर में पहुंच गया और अंतिम के दो ओवर में एसपी एकादश को जीत के लिए 12 रन और अंतिम ओवर में तीन की दरकार थी। लेकिन अंतिम ओवर मीडिया एकादश की ओर से देवीलाल ने मेडन डालकर अपनी टीम को दो रन से रोमांचक जीत दिला दी।
इस मैच में कमर आलम व विष्णु स्वरूप ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए जीत में महती योगदान दिया। क्रिकेट प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में प्रतिसार निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने योगदान दिया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below