आज की ताजा खबर

पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक हुई

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीरनगर 9 नवबंर , समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश सचिव एकलाख अहमद की अध्यक्षता में खलीलाबाद शहर के बंजरिया में नौजवानो की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में एक स्वर से युवा वर्ग के छात्र-छात्राओ ने नूरूल इस्लाम को समर्थन देकर विजयी बनाने का निर्णय लिया है। बैठक को
सम्बोधित करते हुए सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सम्मान में
नौजवान मैदान में आ गये है। इस प्रतिष्ठा को संकल्प के साथ लेकर नगर नकाय चुनाव में प्रत्याशी नूरूल इस्लाम को विजयी बनाना है।
उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जनपद संतकबीरनगर से विशेष लगाव रहता है और उन्होने अल्पसंख्यको का सम्मान रखते हुए समाजवादी पार्टी से नूरूल इस्लाम को प्रत्याशी बनाया।
उन्होने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पूरे ताकत व जोश के साथ युवा नौजवान मैदान में है और उनको ताकत देने के लिए एमएलसी बस्ती मण्डल संतोष यादव सन्नी भईया भी कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए तैयार है। बैठक में उपस्थित नौजवानो ने संकल्प लेते हुए एक साथ नूरूल इस्लाम को जिताने का आश्वासन दिया। बैठक को मटरू भाई ने भी संबोधित किया इस अवसर पर अजहर खान, शकील खान, सारिक, मोहम्मद अली, जाफर, रहमान, वहीद, कैफ, आसिफ, जावेद आलम, मेराज अली, हर्ष श्रीवास्तव, इरशाद अहमद, शाहबान, वहाब, अखिलेश कुमार, चुनन भाई, अच्छन भाई, इमरान, जुबैर, डाक्टर शकील, तुफेल अहमद, दानिश भाई, जाबिर अली सहित भारी संख्या में नौजवान उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below