आज की ताजा खबर

पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एम0एल0सी0 प्रत्याशी को विजयी बनायें- राज किशोर सिंह

VICHAR PARAK DAINIK

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 19 फरवरी, समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक स्थानीय होटल प्रकाश में सम्पन्न हुई । जिसमें एम0एल0सी0 चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी को ऐतिहासिक जीत दिलाने की रणनीति पर विस्तार से विचार विमर्श किया गया । बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाअध्यक्ष राजकपूर यादव ने की।
सर्वप्रथम पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी संतोष यादव उर्फ सन्नी एवं ऊर्जा विभाग के नवनियुक्त सलाहकार बृजकिशोर सिंह डिम्पल को माला पहनाकर उपस्थित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री राज किशोर सिंह ने कहा कि विधान परिषद के चुनाव में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी सन्नी यादव की जीत सुनिश्चित है। श्री सिह ने कहा कि जिस तरह से कार्यकर्ता हमारे छोटे भाई डिम्पल ंिसह को एम0एल0सी0 बनाने के लिए प्रतिबद्ध थे ठीक उसी प्रतिबद्धता के साथ अब भी संतोष यादव सन्नी को एम0एल0सी0 बनाने जाने का संकल्प ले चुका है, श्री सिंह ने डिम्पल सिंह को ऊर्जा विभाग का सलाहकार बनाने जाने एवं स्वयं को पंचायत राज विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिये जाने पर मुख्यमंत्री जी के प्रति आभार भी व्यक्त किया । उसी विभाग के सलाहकार बृजकिशोर सिंह डिम्पल ने अपने सम्बोधन मे कहा कि पार्टी ने जो निर्णय लिया है उससे हम सभी लोग पूरी तरह से संतुष्ट है और पूरी ऊर्जा के साथ सन्तोष यादव जी एम0एल0सी0 के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में 85 से 90 प्रतिशत मतदान कराने के लिए तैयार है। श्री सिह ने आगे कहा कि अब सन्तोष यादव की जीत मे ही हमारी जीत है। पार्टी प्रत्याश्ी सन्तोष यादव सन्नी ने अपने सम्बोधन में कहा कि पार्टी एक परिवार है और परिवार के मुखिया का ही निर्णय सबके लिए सर्ममान्य होता है। उसी क्रम में नेतृत्व के निर्देश पर आप सब के बीच में आया हुं और के कार्यकताओं , नेताओं एवं समाजवादी पार्टी की विचारधारा से लैश लेागो को साथ लेकर हम चुनाव में विजय हासिल करके समाजवादी विचारधारा को आगे बढाने के साथ-साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का कार्य करूंगा।
अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकपूर यादव ने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता सन्नी यादव को एम0सल0सी0 बनाने के लिए दृढ संकल्पित है और इन्ही नेताओं, कार्यकर्ताओं सम्मानित जिला पंचायत सदस्यों , क्षेत्र पंचायत सदस्यों सहित सम्मानित ग्राम प्रधान एवं सम्मानित सभासद की ताकत व एकता के बल पर एम0एल0सी0 चुनाव मंे ऐतिहासिक विजय दिलवाकर पार्टी प्रत्याशी सन्तोष यादव सन्नी को विधान परिषद में भेजकर पार्टी को मजबूती प्रदान करेगें।
बैठक को मुख्य रूप से श्री रामकरन आर्य, श्रीपति सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह , राना कृष्ण किंकर सिंह, राजमणि पाण्डेय, पार्टी महासचिव निजामुद्दीन, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र चैरसिया, जिला उपाध्यक्ष जमील अहमद, राघवेन्द्र ंिसह, राजाराम यादव, रामकेवल यादव, प्रमुख बस्ती सदर आदित्य यादव, प्रमुख गौर महेश सिंह, प्रमुख बहादुर पुर महेन्द्र नाथ यादव, ब्रहम्देव यादव घनश्याम यादव मो0 इलमास आदि लोग उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below