आज की ताजा खबर

पत्नी की हत्या कर पति ने किया आत्मसमर्पण

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 7 मार्च , खलीलाबाद कोतवाली के कांटे पुलिस चैकी क्षेत्र में स्थित तेनुहारी दोयम गांव के सिवाना में नहर के किनारे युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह खुद ही युवक ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी और बस्ती जिले के मुण्डेरवा थाने पर पहुचकर घटना की जानकारी मुकामी पुलिस को दी।
मुण्डेरवा थाने पर पहुचकर घटना की जानकारी मुकामी पुलिस को दी। मुण्डेरवा थाना की पुलिस सूचना पर खलीलाबाद केातवाली पुलिस को दी मौके पर पहुची दोनो थाने के सिपाही मौके पर पहुचकर आवश्यक कार्रवाई में लग गई। जानकारी के अनुसार बस्ती जनपद के मुण्डेरवा थाना के अन्तर्गत उमरी अहरा निवासी 33 वर्षीय राजू की शादी महुली थाना क्षेत्र के देईसांड विशुनपुरा गांव की 30 वर्षीय तारा देवी से 2007 में हुई थी। आरोपी पति राजू ने बताया कि हम दोनो पति और पत्नी के बीच सम्बन्ध ठीक नही थे।
जब िदो बच्चे भी थे एक 7 साल का लड़ा और 5 साल की एक लड़की भी थी।
दोनो बच्चे करीब दो साल से अपने नाना नानी के यहां रहते थे। दोनो पति पत्नी करीब दो साल से आपस में लड़ते रहते थे। इसीलिए घर का खर्च चलाने के लिए मृतका तारा देवी गोरखपुर के गीडा में किसी फैक्ट्री में काम करती थी। तारा देवी कभी कभार गीडा से अपने ससुराल उमरी अहरा भी चली जाती थी। दो दिन पहले वह घर गई थी इसकी बाद पति राजू ने मंगलवार की सुबह उसे साइकिल से छोड़ने के लिए खलीलाबाद आ रहा था।
सुबह 8 बजे के करीब वह खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र केक तेनुहारी दोयम गांव के सिवाना के पास सरयू मेन नहर पर पहुॅचा।
इसी दौरान पत्नी से उसी कुछ हा सुनी हो गई। कहा सुनी इस कदर आगे बढी कि वही पर हैवान पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बाद में खुद ही जाकर मुण्डेरवा पुलिस को सूचना दी। मुण्डेरवा पुलिस ने खलीलाबाद कोतवाली को सूचना दी तो कोतवाली पुलिस को पूरी टीम मौके पर पहुंच गई है। आरोपी पति घटना के बाद खुद ही थाने चला गया हत्यारा की सारी बात बताकर खुद को पुलिस को हवाले कर दिया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below