आज की ताजा खबर

नामांकन के साथ जनसम्पर्क अभियान शुरू

अध्यक्ष तथा सभासद के प्रत्याशियो ने नामांकन के बाद जनसम्पर्क बढ़ाया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीरनगर 7 नवबंर , नगर निकाय चुनाव पर्चा दाखिला के अन्तिम दिन आज कलेक्ट्रेट परिसर में विभिन्न राजनैतिक दलो के बागी नेता ने अपना पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद नेताओ ने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अब जीतकर पार्टी को आइना दिखाने का कार्य करेगे। पूरे क्षेत्र में लोकप्रियता है और समर्थको की भारी भीड़ भी यह गवाह कर रही है कि अब उन्हे जीतने से कोई रोक नही सकता है।
आज प्रमुख पर्चा दाखिला में नगर पंचायत मगहर के निवर्तमान चेयरमैन जो संघ के पुराने कार्यकर्ता है और पार्टी ने उनकी उपेक्षा किया ।
उन्होने अपनी पत्नी नीरज गुप्ता, समाजवादी पार्टी से पहली बार पाये टिकट महेश गुप्ता, बसपा के वरिष्ठ नेता सेराज अहमद सहित 7 प्रत्याशियो ने मगहर एवं खलीलाबाद अध्यक्ष पद के लिए रिटर्निग अफसर को उन्होने अपना आवेदन सौपा। नगर निकाय चुनाव में खलीलाबाद नगर पालिका परिषद से अब तक कुल 15 प्रत्याशियो ने नामांकन किया है वही सभासद के लिए 108 सदस्यो ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।
इसी तरह नगर पंचायत मगहर से 11 प्रत्याशियो ने पर्चा दाखिल किया तथा सभासद के लिए 61 प्रत्याशियो ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। नगर पंचायत हरिहरपुर एवं मेंहदावल में भी नगर पंचायत अध्यक्ष एवं वार्ड मेम्बरो के लिए पर्चा दाखिला के अन्तिम दिन विभिन्न राजनैतिक दलो एवं निर्दल प्रत्याशियो ने सदस्य एवं अध्यक्ष पद के लिए पर्चा दाखिल किया गया है।
निवर्तमान चेयरमैन अश्वनी गुप्ता ने नामांकन करने के बाद मीडिया से वार्ता करने के दौरान कहा कि भाजपा ने टिकट नही दिया जो बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है मगहर के सम्मान में वह निर्दल प्रत्याशी के रूप में उनकी पत्नी ने पर्चा दाखिल किया है। सीट को चुनौती के रूप में लेते हुए वह मैदान में उतरे है उन्होने कुछ भाजपा के नेताओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी को वह अपनी जेब में रखकर चलाते है लेकिन वह जीत हासिल करने के बाद उन्हे आईना दिखाने का कार्य करेगे।
मगहर की पूरी जनता का समर्थन उन्हे प्राप्त है मुस्लिम समाज के लोगो ने भी उन्हे भरपूर समर्थन दिया है। खलीलाबाद नगर पालिका परिषद से समाजवादी पार्टी से महेश गुप्ता, बसपा के वरिष्ठ सेराज अहमद, निर्दल प्रत्याशी मीरा, धीरज कुमार व राजेन्द्र कुमार श्रीवास्तव नगर पंचायत मगहर से निर्दल प्रत्याशी उमेरा खातून ने पर्चा दाखिल किया। अपरान्ह 3 बजे के बाद अब मतपत्रो की जाॅच एवं सेम्बल आवंटन का कार्य आगामी 2 दिनो के अन्दर पूर्ण होगा तथा इसी समय के बीच में पर्चा वापसी का भी समय निर्धारित किया गया है। इसी क्रम में सभासद प्रत्याशी वार्ड नम्बर 16 से बसपा समर्थित मो0 रिजवान ने भी अपना नामांकन पूरे जोशो उत्साह के साथ किया। वही वार्ड नम्बर 18 से नसीमा बसपा समर्थित प्रत्याशी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया।
इस दौरान सभासद प्रत्याशियो के नामांकन में बहुजन समाज पार्टी के नाई समाज के प्रदेश अध्यक्ष राम भवन शर्मा, नगर अध्यक्ष सुरेश मौर्या, विधानसभा अध्यक्ष सुरेश चन्द्र राव, जोगिन्श्र राव, विपिन, चन्द्र प्रकाश, श्याम बिहारी, भूपेन्द्र सिंह उर्फ सोनल सिंह, मो0 इरशाद, मोहम्मद सलीम, मैनुद्दीन, याद अली, पीर मोहम्मद, मेराज अहमद समेत भारी संख्या में बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन के पश्चात सभासद प्रत्याशी रिजवान, सभासद प्रत्याशी नसीमा ने अपने-अपने वार्ड में सभी से जन सम्पर्क कर आर्शिवाद प्राप्त किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below