आज की ताजा खबर

नागरिको और कार्यकर्ताओ के सहयोग से भाजपा को मिली सफलता-जय चैबे

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीरनगर 2 दिसम्बर , क्षेत्रीय सांसद शरद त्रिपाठी ने विजयी जनप्रतिनिधियों को बधाई दिए तथा कहे कि विकास की यह जीत है जिसमें कार्यकर्ताओ के अथक लगन व मेहनत के बदौलत पार्टी ने विजय श्री हासिल किया है। सांसद ने बताया कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है। खलीलाबाद सदर विधायक दिग्विजय नारायण जय चैबे ने आज मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ व जनता की ताकत से खलीलाबाद विधानसभा के खलीलाबाद नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायत मगहर में भाजपा के जीत हुई है।
उन्होने कहा कि पूरे चुनाव में वह दिन रात अथक मेहनत कर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विचारो को जन-जन तक और धरातल पर केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा किये गये कार्यो को घरो-घरो तक पहुचाया एक-एक व्यक्ति से मिलकर देश में हो रहे विकास के विषय में जानकारी दी उन्होने कहा कि खलीलाबाद नगर पालिका परिषद को एक माडल खलीलाबाद नगर पालिका बनाया जायेगा। इसके लिए भाजपा प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा ने संकल्प लिया था और आज कार्यकर्ताओ व नगर वासियो के आर्शिवाद से श्याम सुन्दर वर्मा अध्यक्ष पद के लिए चुने गये इसी तरह कई वर्षो से भाजपा में कार्यकर्ता के रूप में मेहनत लगन के साथ कार्य करने वाले राजेश वर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती संगीता वर्मा को मगहर के नगरवासियो ने सभी प्रत्याशियो के विचारो बातो को ताक पर रखकर श्रीमती संगीता वर्मा को आर्शिवाद देकर उन्हे चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाया है। उन्होने कहा कि खलीलाबाद नगर पालिका परिषद में एवं नगर पंचायत मगहर में विकास कार्य युद्व स्तर पर होगा तथा नगरवासियो के मूलभूत सुविधाओ की व्यवस्था की जायेगी।
नगरवासियो को किसी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए नवनिर्वाचित श्याम सुन्दर वर्मा प्रतिदिन नगरवासियो के बीच में रहकर उनके समस्याओ से अवगत होते हुए नियमानुसार निस्तारण भी करेगे। भ्रष्टाचारियो का हुकुमत खलीलाबाद नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायत मगहर से खत्म हुआ। खलीलाबाद सदर विधायक जय चैबे ने खलीलाबाद नगरवासी एवं मेंहदावल नगरवासियो के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्हे बधाई दी है।
इसी क्रम में नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा को सांसद शरद त्रिपाठी, विधायक खलीलाबाद जय चैबे, विधायक मेंहदावल राकेश सिंह बघेल, विधायक धनघटा श्रीराम चैहान, जिलाध्यक्ष राम ललित चैधरी, महामंत्री जगदम्बा लाल श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नीना देवी, सांसद के मीडिया प्रभारी विशाल श्रीवास्तव, सूर्या इण्टरनेशनल एकेडमी के प्रबन्धक डा0 उदय प्रताप चतुर्वेदी, बनार्जी लाल अग्रहरि, निरंजन लोहिया, विवेकानन्द वर्मा, गुड्डू सिंह, कल्लू सिंह, पीयूष सिंह, दुर्गा पाण्डेय, अश्वनी चैरसिया, सत्यप्रकाश सिंपाही, गणेश चैहान, वेद प्रकाश सिंह, सांसद प्रतिनिधि महेन्द्र नाथ दूबे, अवधेश सिंह, भाजपा नेत्री सुनीता अग्रहरि सहित भारी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ ने फूल माला पहनाकर उन्हे बधाई दी।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below