आज की ताजा खबर

नववर्ष 2020 पर जनप्रतिनिधियो ने नागरिको को बधाई दिया

20

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 31 दिसम्बर , बस्ती जिले के जनप्रतिनिधियो ने आज नववर्ष 2020 के आगमन पर बधाई देते हुए कहा है कि नववर्ष सभी के जीवन मे खुशियां लाये। आज यहां संसद सदस्य हरीश द्धिवेदी ने नववर्ष 2020 के शुभ अवसर पर जिले के नागरिको को बधाई देते हुए कहा है कि नववर्ष 2020 सभी के जीवन मे खुशियां लाये सभी नागरिक मिलजुल कर समाज की एकता आखण्डता को मजबूत करे यह वर्ष सभी के जीवन मे खुंशियो का संचार करे।
बस्ती के सदर विधायक दयाराम चैधरी ने नववर्ष 2020 के मौके पर नागरिको को बधाई देते हुए कहा है कि यह वर्ष सभी के जीवन मे खुशियो का संचार करे सभी नागरिको के जीवन मे नवप्रभात लाये सभी लोग मिलजुल कर भाई चारे को मजबूत करे और समाज की एकता को और मजबूत करे।
कप्तानगंज के विधायक चन्द्र प्रकाश शुक्ला ने नागरिको को 2020 की शुभकामना देते हुए कहा है कि नये साल सभी के लिए मंगलकारी हो नये साल मे लोग तरक्की करे और जनपद का विकास हो।
रूधौली के विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने नववर्ष 2020 के मौके पर नागरिको को बधाई देते हुए कहा है कि नव वर्ष जनपद के नागरिको के जीवन मे खुशियों का उपहार प्रदान करे यही मगंल कामना है समाज मे सुख,शांति और प्रेम भाव बना कर मिलजुल कर राष्ट्र की एकता आखण्डता को मजबूत करने की आवश्यकता है।
महादेवा के विधायक रविसोनकर ने नागरिको को नववर्ष 2020 की बधाई देते हुए कहा है कि नववर्ष जीवन में खुशियां और समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने सभी लोगों से सामाजिक बुराइयां समाप्त करने और समाज के कमजोर वर्गों के कल्याणार्थ आगे आकर सहयोग करने की अपील किया।
हर्रैया के विधायक अजय सिंह ने नववर्ष 2020 पर जनपद वासियो को बधाई देते हुए कहा है कि नये वर्ष मे सभी लोग मिलजुल कर समाज मे फैली बुराईयो को दूर करे और अच्छे समाज का निर्माण करे यह तभी सम्भव है जब हम एक दूसरे के विचार धारा को समझे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below