आज की ताजा खबर

नवनिर्वाचित अध्यक्ष तथा सभासदो को शपथ दिलाया गया

नवनिर्वाचित अयक्ष तथा सभासदो को शपथ दिलाया गया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 12 दिसम्बर , शोहरतगढ़ नगर पंचायत में पूर्व से निर्धारित तिथि के अनुसार आज उपजिलाधिकारी शोहरतगढ़ सत्यप्रकाश सिंह ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम बहुत ही भब्य रूप से किया गया, जिसमें भाजपा के कई दिग्गज मौजूद रहें।
कार्यक्रम की शुरूआत आये हुए अथितियों के साथ नवनिर्वाचित सभासदों को माल्यार्पण के साथ की गयी। कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति करती है। जिसकी बदौलत शोहरतगढ़ की जनता ने बबिता कसौधन को तीसरी बार जनप्रतिनिधि के रूप में चुना। इसके साथ ही उन्होने कहा कि मैं पूरे चुनाव में शोहरतगढ़ पर नजर बनाये हुए था।
भाजपा जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंवर ने कार्यक्रम में आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत और अभिनन्द किया, साथ ही साथ शोहरतगढ़ की जनता को बबिता कसौधन के रूप में अपना रहनुमा चुनने के लिए भी लोगों का आभार प्रकट किया। इसके साथ उन्होने कहा कि एक दूसरे के सहयोग से अधूरे कार्यो को पूरा करने का हर सम्भव प्रयास किया जायेगा।
सांसद जगदम्बिका पाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूर्व की सपा-बसपा सरकार शोहरतगढ़ के खजाने को रोकने का काम करती थी, उन्हे यह नहीं पता था कि शोहरतगढ़ के खजाने को रोकने का मतलब यहां के विकास को भी रोकने है, आज भाजपा सरकार में शोहरतगढ़ नगर पंचायत को अतिरिक्त बजट देकर विकास के रूप में एक नया आयाम दिया जायेगा। साथ ही कहा कि नगर विकास मंत्री के आगमन से भी विकास को एक गति मिलेगी।
अधिशासी अधिकारी शिवकुमार ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष तथा सभासदो का स्वागत किया और बधाई दिया।
कार्यक्रम का संचालन कर रहे हियुवा देवी पाटन मण्डल प्रभारी सुभाष ने अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि शोहरतगढ़ क्षेत्र में खाद तस्कारी, कोटेदारों एवं प्रधानों का धनादोहन नहीं होने दिया जायेगा, यदि किसी की संलिप्तता पाई जाती है तो हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी होने के कारण उन पर कार्यवाही की मांग मुख्यमंत्री योगी जी से की जायेगी।
कार्यक्रम को सदर विधायक श्यामधनी राही, राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह, विजय परशरामका, कमलेश कुमार गुप्ता, राज्जू बोरा, हनुमानगढ़ी महन्त बलरामदास जी, भाजपा नेत्री साधना चैधरी ने भी सम्बोधित किया,उक्त के दौरान  पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवसिंह, त्रिलोकीनाथ पाण्डेय, प्रधान संध अध्यक्ष पवन मिश्रा, विष्णुबबुना शारदा प्रसाद वर्मा, राजेन्द्र प्रसाद बोरा, संजय अग्रहरि, राममिलन त्रिपाठी, रामपाल सिंह, हियुवा के अजय सिंह, वृजबिहारी मिश्रा, हरिशंकर सिंह, चतुभुजी पाण्डेय, कृष्ण कुमार अग्रवाल सहित थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहें।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below