आज की ताजा खबर

नगर पालिका की बैठक में प्रस्ताव पारित

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 26 फरवरी, नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के सभागार में अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा की अध्यक्षता में बोर्ड की दूसरी बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में समस्त वार्ड मेम्बर उपस्थित रहे। बैठक में सर्वप्रथम पूर्व विधायक द्वारिका प्रसाद के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन्हे श्रद्वाजलि दी गई। बोर्ड की बैठक में उपस्थित खलीलाबाद नगर पालिका क्षेत्र के समस्त सदस्यो को सम्बोधित करत हुए चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने कहा कि खलीलाबाद नगर पालिका परिषद को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने में सभी से सहयोग की अपेक्षा है नगरवासी खुश रहे और नगर क्षेत्र के उनकी समस्याओ का निस्तारण नियमानुसार आसानी से हो जाये।
यह प्राथमिकता हम सभी की होनी चाहिए। नगर पालिका बोर्ड की बैठक में आज जो भी सदस्य या वह स्वंय कुर्सी पर बैठे है इसके पीछे सर्वाधिक सहयोग आम जनमानस का है और उन्हे उपेक्षित नही किया जाय। नगर पालिका खलीलाबाद में चैमुखी विकास के लिए सभी को एकजुट रहना होगा कही से भी कोई मतभेद उत्पन्न होने पर आपस में मिल बैठकर निदान करना बेहतर होगा। आज के बोर्ड की बैठक मेें गृहकर के ब्याज में छूट का प्रस्ताव सर्वसहमति से पारित हुआ एवं नगर पालिका क्षेत्र खलीलाबाद में नेशनल ग्रीन ट्रिबुनल (एनजीटी) व्यवस्था को लागू करने के लिए सर्वसहमति से सभी सदस्य तैयार हुए। बोर्ड की बैठक में नगर पालिका परिषद के सदस्यो ने वार्ड से सम्बन्धित समस्याओ को रखा।
बैठक में ई0ओ0 खलीलाबाद श्रीमती बीना ंिसंह, सभासद डब्लू, राजेश वर्मा, सुनील प्रजापति, रूद्र नाथ मिश्रा, धर्मेन्द्र कुमार, त्रिभुवन गुप्ता, इसराईल, रेहाना खातून, अरूणेन्द्र सिंह , ऋिषी यादव, लक्ष्मी, अरसिया खातून, विपिन जायसवाल सहित अन्य सभासदगण उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts