आज की ताजा खबर

नगर निकाय चुनाव मे भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है -रमापति शास्त्री

नगर निकाय चुनाव मे भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है -रमापति शास्त्री

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
डुमरियागंज (सिद्धार्थनगर) 25 नवंबर , उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मन्त्री समाज कल्याण रमापति शास्त्री ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में गुण्डाराज सरकार से बदला लेने के लिए भाजपा को लाना होगा और नगर पालिका, नगर पंचायतो में फैले हुए भ्रष्टाचार को मिटाना होगा। श्री शास्त्री ने आज नगर पंचायत क्षेत्र के शाहपुर मे नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मधुसूदन अग्रहरि के पक्ष मे चुनाव जनसभा को सम्बोधित करते हुए उक्त बातें कही। भाजपा को नगर निकाय चुनाव मे व्यापक समर्थन मिल रहा है,उन्होने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है और आमजनमानस को मूलभूत सुविधाए देने के लिए नगर निकाय, नगर पालिका एवं नगर पंचायतो में भी भाजपा की सरकार को स्थापित करना होगा तभी चैमुखी विकास का सपना पूरा हो सकेगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेक इन इण्डिया का जो सपना देखा है उसको पूरा करने के लिए नगर निकाय चुनाव में भाजपा को लाना होगा,प्रदेश मुख्यम्नत्री योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व मे आगे बढ़ रहा है।
उन्होने कहा निकायों के विकास के लिए धन की कोई कमी नही होने दी जीयेगी। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण के लिए धन अवमुक्त कर दिये गये हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास का 27 सूत्री एजेंडा बनाया है। सारा कार्य उसी के अनुसार होगा। स्वछता के लिए नगरों में विशेष काम किये जायेंगे।हमने जिस तरह देश और प्रदेश में विकास कार्य किये हैं, वैसे ही नगरों के लिए काम करेंगे,उन्होंने विपक्षी दलों से लोगों को सावधान किया और कहा कि विपक्ष भ्रष्ट तथा गैर जिम्मेदार है,प्रदेश को तीन दशकों से सपा और बसपा ने भष्टाचार के माध्यम से खोखला कर दिया है।
सभा को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता संसद सदस्य जगदम्बिका पाल ने सम्बोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी विकास कार्यो के बलबूते नई इबारत लिख रही है। इसी के बलबूते देशभर में भारतीय जनता पार्टी के प्रति नागरिकों का विश्वास बढ़ा है।उन्होंने मधुसूदन अग्रहरि के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि हम विकास के प्रति संकल्पित हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मन्त्री रमापति शास्त्रीका स्वागत भी किया।
श्री पाल ने कहा जिस तरह विधानसभा चुनाव मे भाजपा प्रत्याशियो को बिजयी बना कर जनता ने भेजा था उसी तरह से नगर निकाय चुनाव मे भाजपा के बोर्ड की गठन करे जिससे पूरी तरह से विकास हो सके।
सभा को हिन्दु युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी विधायक डुमरियागंज राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे प्रदेश तेजी से विकास कर रहा ह। प्रदेश में कानून अपराधी भयभीत है उत्तर प्रदेश छोड़कर चले गए हैं।नगर निकाय क्षेत्रो का विकास भारतीय जनता पार्टी के पूर्ण बहुमत वाले बोर्डो के गठन से होगा , विकास के लिए यह आवश्यक है कि पार्टी के प्रत्याशिया को भारी मतो से बिजयी बनाया जाये।ग्रामीण क्षेत्र के लोग शहर मे निवास के लिए आते है लेकिन उनको शहरी सुविधाये नही मिल पाती है इस समस्या को दूर किया जायेगा।पिछली सरकार ने बिजली खरीदने मे भी लापर वाही बरती थी।जिसमे सुधार किया गया है,प्रदेश मे नगर निकाय चुनाव मे भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है।
श्री सिंह ने कहा कि बोर्ड की पहली बैठक मे ही 86 लाख किसानो का 36 हजार करोड़ रूपया बकाया माफ किया जा चुका है तथा प्रमाण दिया गया है।गेहू क्रय केन्द्र का उदाहरण देते हुए कहा कि पिछली सरकार की अपेक्षा 37 लाख मैट्रिक टन गेहू खरीदा गया है,प्रदेश मे बिजली व्यवस्था,चिकित्सा व्यवस्था,पेय जल के लिए सरकार विशेष ध्यान दे रही है।
इस अवसर पर भाजपा नेता नरेन्द्र मणि त्रिपाठी,जिलाअध्यक्ष रामकुमार कुअंर,भाजपा के वरिष्ठ नेता राजू श्रीवास्तव,गौरव मिश्रा,राजूपाल,सुधान्शू अग्रहरि,कमलेश कुमार,भारतीय जनता पार्टी के नगर पंचायत डुमरियागंज के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मधुसूदन अग्रहरि सहित भारी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
श्री शास्त्री ने नगर पालिका सिद्धार्थनगर के भाजपा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्याम बिहारी जयसवाल के पक्ष मे भी जनसभा को सम्बोधित किया और उनके पक्ष मे वोट मांगा।
इस असवर पर विधायक अमर सिंह चैधरी,विधायक श्यमाधनी राही ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below