आज की ताजा खबर

देश का हित सर्वोपरि है-जीतेन्द्र पाल

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 23 मार्च, भाजपा के वरिष्ठ नेता जीतेन्द्र पाल के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गयी। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये श्री पाल ने कहा कि केन्द्र में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के बाद उ0प्र0 में प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बन जाने से देश के साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले असमाजिक तत्वों का अस्तित्व खतरे में पड़ जाने के कारण उनकी बौखलाहट मिर्जामुराद पुर (वाराणसी) बाजार में आइ0एस0 पाक जिन्दाबाद के पर्चे मिलना इसका जीता जागता सबूत है।
श्री पाल ने कहा कि भारत की अखण्डता और सामाजिक समरसता को क्षति पहुंचाने वाले कृत्यों का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं पूरा देश घोर निन्दा करता है।
बैठक का संचालन करते हुये मिथिलेश श्रीवास्तव (मन्टू) ने देश और प्रदेश की जनता का आभार प्रकट करते हुये कहा कि देश में मोदी और उ0प्र0 में योगी की सशक्त नेतृत्व हिन्दुस्तान को आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने से कोई रोक नहीं सकता एवं देश और प्रदेश में कानून का राज स्थापित होगा।
बैठक में मुख्य रूप से रामसंवारे, मो0 फैजी अंसारी, विनय शाही, मेहंदी हसन, मो0 अनीस खान, श्याम शंकर तिवारी, सरदार बलजीत सिंह, शैलेन्द्र सिंह, मो0 याकूब अंसारी, नीरज सिंह, मनोज सिंह, अमित पाल, राहुल पाल, शैलेन्द्र दूबे, गिरजेश चैधरी, सुनील पाल, कुद्दूस अहमद, राहुल पाण्डेय, प्रिंस तिवारी, बब्बू खान, अजय श्रीवास्तव, वीरबहादुर चैधरी, अजय चैधरी, हनुमान मौर्य गणेश मौर्य, रामजनक मौर्य, राजेश मौर्य, प्रकाश मौर्य, अभिशेक मौर्य, रवि मौर्य सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below