आज की ताजा खबर

तीन घर जला पीडित भगवान भरोसें

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
डुमरियागंज(सिद्धार्थनगर) 26 फरवरी, त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में लगी आग से तीन गरीबों का रिहायशी मकान जलकर राख हो गया। इस घटना मे ंपीडितो के मुताबिक करीब चार लाख रूपये की क्षति हुई है। पीडित लोगो का परिवार सड़क पर आ गया है।
जानकारी के अनुसार त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के इमरिया गांव निवासी पूजन के घर से रहस्यमय परिस्थितियों में गुरूवार की दोपहर 12 बजे के आसपास आग लगी जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते पूरा घर धूं-धूं कर जलने लगा। घर में मौजूद लोगों के शोर मचाने व रिहायसी मकान से आग के शोले उठते देख पडोसी दौड़ पडे, जब तक आग की लपटों पर ग्रामीण काबू पाते बगल में स्थित विजय बहादुर व आरती ने अपनी चपेट में ले लिया। मामला दिन का होने के नाते पूरे गांव के ग्रामीण एकत्र हो गये।
अथक प्रयास कार ग्रामीणो ने आग की लपटों पर काबू पाया तब तक तीनो घर में रखा अनाज, कपड़ा तथा रजाई, गद्दा फर्नीचर जलकर राख हो गये। ग्रामीणो के मुताबिक पीडि़त विजय बहादुर की लड़की का गौना होने वाला था जिसको लेकर उसने खरीददारी कर रखी थी।
आगजनी की घटना में रिहायशी मकान के साथ शादी की जो खरीददारी हुई थी वह सब सामान भी जलकर राख हो गया। ग्राम प्रधान राघवेन्द्र ंिसंह ने शासन प्रशासन से आगजनी की घटना से पीडित परिवारों को आर्थिक सहायता दिलाये जाने की मांग की है। राघवेन्द्र तीनो पीडित गरीब तबके के है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below