आज की ताजा खबर

जिला पंचायत सदस्य पद हेतु सर गर्मी बढ़ी

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 16 जून, जिले के शोहरतगढ क्षेत्र के वार्ड नम्बर चार पर किसी प्रतिनिधि के नहीं होने के कारण जिला पंचायत सदस्य पद के लिए भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान चुनाव लडने की तैयारी कर चुके है।
जनसम्पर्क के दौरान कन्हैया पासवान ने बताया कि मेरा लक्ष्य सदस्य नहीं बल्कि जिला पंचायत अध्यक्ष बनना है क्योंकि जिले के विकास हेतु बजट शासन द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के पास आता है। सपा पर शाब्दिक प्रहार करते हुए कहा कि जिस कुर्सी पर सपा के गुण्डो ने अपने कार्यकाल में सरकारी मशीनरी का प्रयोग करके अपने पक्ष में एक अपने आदमी के नाम करवाकर स्वयं कार्य कर रहा था और शासन द्वारा दिये गये धन का दुरुपयोग किया गया। इसके साथ ही उन्होने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास चाहती है, अगर क्षेत्र के लोगों का सहयोग मिला तो जिले का चहुंमुखी विकास होगा।
एक अन्य समाचार के मुताबिक अधिसूचना जारी होने के बाद चुनावी दंगल का मेले काफी रोमांचक हो गया है, जिलाध्यक्ष सहित प्रधान संघ जिलाध्यक्ष के परिजनों का भी चुनावी दंगल में उतरना तय है। शोहरतगढ़ विकास खण्ड के ग्राम प्रधान डा0 पवन मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र के विकास के लिए हमारी माता श्रीमती गीता मिश्रा चुनावी मैदान में होगी। पिछली चुनाव में मैं जीत से कुछ ही दूरी पर था। ग्राम प्रधान रहते मेरी माता ने ग्राम पंचायत के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास किये यदि लोगों का सहयोग मिला तो क्षेत्र का भी विकास होगा।
प्रदेश सरकार द्वारा चुनावी जंग के ऐलान के बाद चुनावी गहमा गहमी काफी तेज हो गयी है। शोहरतगढ़ क्षेत्र से वार्ड नं0 4 पर जिला पंचायत सदस्य पद पर अपना दल के सम्भावित प्रत्याशी शिवचन्द भारती के नाम पर मुहर लगना तय बताया जा रहा है।
जिसमें उन्होने दंगल में दौड़ की शुरूआत पल्टादेवी मंदिर से आशीर्वाद लेकर क्षेत्र के पल्टादेवी चैराहे, मुसहरी चैराहा, बजहा, मंझरिया, सहित कई गांवों में भ्रमण के दौरान शुरू कर दी है।
जनसम्पर्क के दौरान उन्होने कि विकास ही उनका प्रमुख उद्देश्य है, जिसे हर हालत में किया जायेगा। उक्त के दौरान रमेश तिवारी, राजेन्द्र गौतम, सन्तोष पासवान, रामदास मौर्य, लवकुश सैनी, रोहित कुमार, वृजेश वर्मा, सुभाष यादव, अजय कुमार सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहें।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below